Home /News /himachal-pradesh /

Murder in Himachal: कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या

Murder in Himachal: कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या

सोलन जिले में हाईवे पर टैक्सी चालक की हत्या.

सोलन जिले में हाईवे पर टैक्सी चालक की हत्या.

Murder in HImchal: सोलन जिले में हत्या का मामला पेश आया है. टैक्सी चालक की लाश गाड़ी के अंदर मिली है. चालक के सिर पर गोली मारी गई है. वारदात को किसने अंजाम दिया है इसकी जानकारी नहीं मिली है. सोलन पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और मामले की पड़ताल कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

सोलन. देवभूमि हिमाचल (Himachal) में एक बेहद ही ख़ौफ़नाक घटना पेश आई है. यहां पर नेशनल हाईवे पर एक टैक्सी चालक की सिर में गोली मारकर हत्या (Murder in Solan) कर दी गई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, जिला सोलन में कालका शिमला नेशनल हाईवे (Kalka-Shimla National Highway)  पर ध्यारघाट क्षेत्र में बाबा बालक नाथ मंदिर के नीचे हरियाणा नंबर की टैक्सी में चालक का शव खून से लथपथ मिला. घटना देर रात की बताई जा रही है. जब सुबह ग्रामीण अपने गंतव्य तक जाने के लि, एनएच पर पहुंचे तो उन्होंने टैक्सी के दरवाजे पर, खून के छींटे देखें. चालक गाड़ी के अंदर था और सिर पर गोली लगी थी.

क्या कहती है पुलिस

ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है. डीएसपी हेडक्वार्टर संतोष शर्मा ने बताया कि पुलिस थाना कंडाघाट के अंतर्गत, ध्यारीघाट में एनएच पर एक हरियाणा नम्बर की गाड़ी में, एक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला है. उसके सिर पर गोली लगी पाई गई है. उन्होंने कहा कि टैक्सी हरियाणा से हिमाचल कैसे पहुंची और कौन लोग इस टैक्सी को लेकर आए थे, इस बारे में गहनता से जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस एनएच पर वाकनाघाट में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है.

सिर से बह रहा था खून

बीशा के उपप्रधान ने बताया कि जैसे ही उन्हें घटना के बारे में पता चला तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे तो पाया कि चालक के सिर से खून बह रहा है और वह बेसुध हालत में टैक्सी में पड़ा है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Brutal Murder, Haryana police, Himachal Police, Shimla, Solan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर