Murder in Solan: भाई ने बहन की बेरहमी से हत्या की, घायल मां IGMC शिमला रेफर

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

Murder in Solan: आरोपी विकास ने अपनी माता और बहन हमला किया और बहन सरिता की हत्या कर दी है. सरिता का शव अर्धनग्न हालत में मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 10:06 AM IST
  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में मर्डर (Murder in Solan) का मामला सामने आया है. यहां पर एक भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी और साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमला किया है. घायल मां को आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर किया गया है. पुलिस ने मर्डर का मामला दर्ज कर लिया है.

सोलन पुलिस के अनुसार, थाना कंडाघाट इलाके में यह वारदात हुई. गांव बडायवला, अंजी, कंडाघाट (सोलन) नित्यानंद शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 17 मार्च की रात 10:30 बजे केडी शर्मा ने फोन करके बुलाया कि धर्म दत्त के मकान में किराए पर रह रहे संजू नेपाली क्वार्टर में चीख-पुकार की आवाज आ रही है. संजू का लड़का विकास अपनी मां और बहन को मारपीट कर रहा है. इसके बाद थाना कंडाघाट को सूचित किया और पुलिस मौके पर पहुंची तो विकास की मां तुलसी डबल बेड पर और लड़की सरिता फर्श पर बिछे गद्दे पर खून से लथपथ पड़ी थी. सरिता अर्धनग्न अवस्था में थी. डबल बेड और फर्श पर बिछे गद्दे, तकियों और बेडशीट पर काफी खून लगा था.

सिर पर किया हमला

तुलसी और सरिता के सिर पर गंभीर चोटें लगी थी. पुलिस ने 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया तथा दोनों घायलों को सीएचसी शोघी ले गए, जहां पर डॉक्टर ने दोनों घायलों का मेडिकल करवाने के बाद सरिता को मृत घोषित किया और तुलसी को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया. आरोपी विकास ने अपनी माता और बहन हमला करने के अलावा सरिता की हत्या कर दी है. फिलहाल, मामले की पड़ताल की जा रही है. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज