लाइव टीवी

यूपी-बिहार बन रहा हिमाचल! व्यापारी की पत्नी पर हमला, कार पर कुल्हाड़ी-डंडों से वार
Solan News in Hindi

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 10, 2020, 6:24 PM IST
यूपी-बिहार बन रहा हिमाचल! व्यापारी की पत्नी पर हमला, कार पर कुल्हाड़ी-डंडों से वार
सोलन के व्यापारी की पत्नी की कार पर हमला.

व्यापारी सजंय मित्तल ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि सोलन भी अब बिहार-यूपी की तरह बनता दिखाई दे रहा है.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के सपरून में सोलन के जाने-माने व्यापारी की पत्नी की कार पर कुछ अनजान लोगों ने हमला कर दिया. पुलिस चौकी के पास की यह घटना है. घटना के बाद हमलावर मौके से भागने में कामयाब हो गए. बता दें कि सोलन के जाने माने व्यापारी संजय मित्तल के परिवार पर तीसरी बार हमला हुआ. कुछ समय पहले उन पर फायरिंग की गई थी. उसके बाद भी हमलावर फरार हो गए थे. बाद में आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा था, लेकिन उन्हें बेल मिल गई थी. फिलहाल, ताजा मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

यूपी-बिहार बन रहा सूबा
सजंय मित्तल ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि सोलन भी अब बिहार-यूपी की तरह बनता दिखाई दे रहा है. लोग सरेआम कभी गोलियां चलाते हैं तो कभी कुल्हाड़ियों से हमला कर दहशत का माहौल पैदा कर रहे है. पुलिस सख्त कार्रवाई अमल में नहीं ला रही है. उन्होंने कहा कि आज भी सपरून में गाड़ी पर हमला हुआ. गाड़ी के शीशे तोड़े गए है और तेज़धार हथियार का इस्तेमाल किया गया है.

पुलिस अधिकारियों ने साधी चुप्पी

पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में कुछ भी टिप्पणी करने से मना कर दिया. फिलहाल पुलिस घटना के आरोपियों की तलाश कर रही है और जगह जगह छापे मारी की जा रही है. बता दें कि संजय मितल और उसके रिश्तेदार में करोड़ों के लेन-देन को लेकर विवाद है. इस घटना को भी इसी लेनदेन से जोड़ कर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार को खूब कोसा, लेकिन हिमाचल में 9850 मेधावियों को लैपटॉप का इंतजार

हिमाचल की दवा इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस का असर, उत्पादन पर संकटचौकीदार और उसकी ‘दबंग’ बीवी से परेशान APMC कांगड़ा के सचिव और कर्मचारी, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 6:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर