Nalagarh Murder: आरोपी की पत्नी के साथ थे प्रेम प्रसंग, इसलिए की हत्या, 3 गिरफ्तार

नालागढ़ में हत्या. (सांकेतिक फोटो)

नालागढ़ में हत्या. (सांकेतिक फोटो)

Murder in Nalagarh: डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में नालागढ़ की कसम्बोवाल में बीते दिनों युवक की लाश (Dead Body) बोरे में मिली थी. कसम्बोवाल गांव में सड़क किनारे फेंके गए शव की पहचान नरेंद्र सलूनी चंबा निवासी के रूप में हुई. मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) से जुड़ा हुआ है. युवक चालक का काम करता था. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, युवक नरेंद्र कुमार का एक आरोपी की पत्नी के साथ पुराने प्रेम संबंध थे. इसका पता चलते ही पति ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर प्लान बनाया और नरेंद्र कुमार को बड़ी बेरहमी से मारकर कसम्बोवाल गांव के पास सड़क किनारे बोरे में डालकर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे पूछताछ की जाएगी.

Youtube Video


प्लानिंग के बाद हत्या
नरेंद्र कुमार की हत्या की प्लानिंग की गई थी. नालागढ़ में चालक नरेंद्र को अकेला पाकर उसके ऊपर जानलेवा हमला किया गया. नरेंद्र की हत्या के बाद शव बोरे में डाल दिया गया और उसके बाद कसम्बोवाल गांव के पास सड़क किनारे उसके शव को फेंक दिया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम शिमला से बुलाकर मामले से जुड़े तथ्य एकत्रित किए और कुछ ही दिनों की तफ्तीश के बाद आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया गया. अब तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है और पुलिस मामले की गहनता से जांच भी कर रही है. डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज