Assembly Banner 2021

सोलन में प्राइवेट यूनिवर्सिटी के छात्र के कमरे से चिट्टा बरामद, आरोपी फरार

सोलन में कमरे से चिट्टा बरामद.

सोलन में कमरे से चिट्टा बरामद.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ओच्छघाट के नजदीक जीरो पॉइंट में एक कमरे में मकान मालिक की उपस्थिति में छापा मारा.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल में चिट्टे (Heroine) तस्करी और सेवन के मामले लगातार बढ़ते जा रहा हैं. मंडी, कुल्लू, शिमला, कांगड़ा, सोलन (Solan) और ऊना में चिट्टे के मामले सबसे अधिक सामने आ रहे हैं. ताजा मामला सोलन जिले का है. यहां एक निजी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र के कमरे में पुलिस (Solan Police) ने दबिश दी और 7.74 चिट्टा बरामद किया.

पुलिस की दस्तक से पहले ही आरोपी युवक फरार हो गया. पुलिस ने मकान मालिक को साथ लेकर कमरा खोला और तलाशी के बाद चिट्टा (Heroine) बरामद किया. पुलिस ने मामला दर्ज करके कमरे में रहने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी है.

यह बोले एएसपी
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा (ASP Solan) ने बताया कि एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ओच्छघाट के नजदीक जीरो पॉइंट में एक कमरे में मकान मालिक की उपस्थिति में छापा मारा. कमरे से 7.74 ग्राम चिट्टा बरामद किया हुआ.
मकान मालिक के सामने खोला कमरा


पुलिस कार्रवाई के समय यह किराए का कमरा बंद था, लेकिन पुलिस के पास पुख्ता सूचना होने के चलते पुलिस ने मकान मालिक को मौके पर बुलाया और उसके सामने कमरे का दरवाजा खुलवाया और तलाशी ली. इस दौरान यह चिट्टा बरामद हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि इस कमरे में रहने वाले छात्र की तलाश चल रही है. एएसपी ने कहा कि निजी विश्वविद्यालय के विद्यार्थी चिट्टा बेचने और सेवन में सलिंप्त हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में वैट में बढ़ोतरी के बाद बढ़े पैट्रोल और डीजल के दाम

सोलन में प्राइवेट यूनिवर्सिटी के छात्र के कमरे से चिट्टा बरामद, आरोपी फरार

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर हुआ बस हादसा, 15 घायल

महिला सुरक्षाकर्मी की थप्पड़ से बेहोश हुई चौथी कक्षा की बच्ची,मामला पुलिस में

11 शहरों का हाल: दिवाली पर शिमला, धर्मशाला और इन शहरों में बढ़ा पॉल्यूशन

हिमाचल में मौसम: तीन दिन तक बारिश और बर्फबारी के आसार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज