Home /News /himachal-pradesh /

cm jairam thakur welcomes draupadi murmu in solan nodnc

हिमाचल के विधायकों से मिलने पहुंचीं राष्ट्रपति के लिए NDA की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू, करेंगी चर्चा

जयराम ठाकुर ने राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को सम्मानित किया.

जयराम ठाकुर ने राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को सम्मानित किया.

President Election: झारखंड की पूर्व राज्यपाल और राष्ट्रपति पद के लिए NDA की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू हिमाचल के भाजपा विधायकों से मिलने सोलन पहुंचीं. मुर्मू यहां पर विधायकों के साथ चर्चा करेंगी.

हाइलाइट्स

हिमाचल प्रदेश पहुंच राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू.
सीएम जयराम ठाकुर ने किया स्वागत.

सोलन. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोलन में राष्ट्रपति पद के लिए NDA की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर उन्हें सम्मानित किया. दरअसल एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति की पद की उम्मीदवार बनाई गई झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू भाजपा विधायकों से मिलने हिमाचल पहुंची हैं. इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा  कैबिनेट के कई मंत्री भी मौजूद थे.

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर इससे पहले द्रौपदी मुर्मू ने चंडीगढ़ में भाजपा विधायकों के साथ बैठक की थी. इस बैठक के दौरान नॉमिनेशन फॉर्म पर सबके साइन लिए गए थे. हिमाचल में भी द्रौपदी मुर्मू विधायकों के साथ चर्चा करेंगी.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में मिलेगा मार्गदर्शन
इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा हैदराबाद में लंबे अंतराल के बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है. कोरोना के कारण पिछली कुछ निर्धारित बैठकें नहीं हो पाई. हिमाचल के लिए बैठक ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां कुछ महीनों में चुनाव है. हम चुनाव के लिए केंद्र का मार्गदर्शन लेंगे.

हैदराबाद में शनिवार से शुरू होगी बैठक
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हैदराबाद में शनिवार से शुरू होने जा रही है. बीजेपी के प्रवक्ता एनवी सुभाष का कहना है कि यह एक बड़ी और अहम बैठक होगी. पिछले 18 साल में ये पहला मौका है, जब हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. पूरा शहर इसके लिए तैयार है. ये तीन दिन बीजेपी के लिए बहुत खास हैं. इस दौरान लोग भाजपा के पक्ष में प्रेरित होकर नजर आएंगे.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 2 जुलाई को शाम 3 बजे शुरु होगी और 3 जुलाई की शाम तक जारी रहेगी. राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अधिवेशन के बाद एक विशाल रैली होगी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. ये रैली 3 जुलाई को शाम 6.30 बजे परेड ग्राउंड होगी.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal news, Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर