• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • CM जयराम ठाकुर का तंज- कांग्रेस 4 सालों से चुटकी ही ले रही, उनके शुरू किये कामों को हम कर रहे हैं पूरा

CM जयराम ठाकुर का तंज- कांग्रेस 4 सालों से चुटकी ही ले रही, उनके शुरू किये कामों को हम कर रहे हैं पूरा

सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 4 साल केवल चुटकी ही ले रही है.

सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 4 साल केवल चुटकी ही ले रही है.

Himachal News: CM जयराम ठाकुर ने कहाकि प्रदेश के जिन विकास कार्यों के निर्माण में देरी हो रही है या रफ्तार धीमी है. उन्होंने कहा कि शामती बाइपास का कार्य धीमी गति से चल रहा है, इसको लेकर रिव्यू किया जाएगा.

  • Share this:

सोलन. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज एक दिवसीय दौरे पर सोलन पहुंचे हैं. जहां उन्होंने सबसे पहले चंबाघाट में करीब 8 करोड़ से बने सर्किट हाउस का उदघाटन किया. इसी के साथ CM जयराम ठाकुर ने वर्चुअल माध्यम से अर्की, बिलासपुर में भी ऑक्सीजन प्लांट का विधिवत शुभारंभ किया. इस मौके पर सीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने जो काम पत्थर लगाकर शुरू करके छोड़ दिये थे, उसको हम पूरा करके जनता को समर्पित कर रहे हैं.

CM जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा पिछले 4 सालों में कांग्रेस सिर्फ चुटकी लेती आई है. प्रदेश की जयराम सरकार विकास को आगे बढ़ा रही है. उन्होंने कहा कि फिलहाल मंत्रिमंडल में कोई भी बदलाव की संभावना नहीं है, लेकिन अगर जरूरत होगी तो बनाने पर विचार किया जाएगा.

जिन कार्यों की रफ्तार धीमी, उसका रिव्यू होगा: CM

CM जयराम ठाकुर ने कहा कि आज जो सोलन के चंबा घाट में सर्किट हाउस का उद्घाटन हुआ है, वो एक अच्छी जगह पर बना है, जहां पर पर्यटकों को आकर भी अच्छा लगेगा. उन्होंने कहा कि आज शुरू हुए 4 ऑक्सीजन प्लांट के साथ प्रदेश में 15 ऑक्सीजन प्लांट हो चुके हैं, वहीं सितंबर माह के अंत तक प्रदेश में कुल 28 ऑक्सीजन प्लांट हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि आखिर क्यों शामती बाइपास का कार्य धीमी गति से चल रहा है, इसको लेकर रिव्यू किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज