अपना शहर चुनें

States

झूठे वादे करके वोटरों का शिकार करती है भाजपाः राज बब्बर

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर (File Photo)
उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर (File Photo)

हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार अपने आखिरी चरण में है. कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने सोमवार को गंज बाजार में रैली कर कांग्रेस उम्मीदवार धनीराम शाण्डिल के लिए लिए वोट मांगे.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार अपने आखिरी चरण में है. कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने सोमवार को गंज बाजार में रैली कर कांग्रेस उम्मीदवार धनीराम शाण्डिल के लिए लिए वोट मांगे.

रैली के लिए सोलन पहुंचे राज बब्बर और सलमान खुर्सीद का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. राज बब्बर को ओपन जीप में मालरोड से गंज बाजार लाया गया. रैली में राज बब्बर भाजपा पर जम कर बरसे.

उन्होंने कहा कि आज व्यापारी, गृहणियां और आम आदमी भाजपा के जुमलों से दुखी हैं. सभी भाजपा से छुटकारा पाना चाहते हैं. जो झूठे वायदे मोदी सरकार ने उनसे किए थे उनका जनता चुनावों में जवाब देना चाहती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी शाण्डिल कर्नल नहीं दिलों का जर्नल हैं.



स्टार प्रचारक सांसद राजबब्बर ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पहले समझा जाता था कि  व्यापारी किसी विशेष राजनैतिक दल के साथ है. लेकिन अब यह धारणा गलत हो चुकी है. आज व्यापारी उस विचारधारा के साथ है, जो समाज को आगे ले जाना चाहता है.
उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी नहीं बल्कि शिकारी है और वोटरों का शिकार करती है. शिकार कर वहां से चुपचाप निकल जाती है. ऐसा ही उन्होंने लोकसभा के चुनावों में किया, जिसमें उन्होंने बहुत से वादे भारत की जनता से किए और वोट बटोरे सत्ता हासिल की और जनता को अकेला छोड़ दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज