Suicide in Solan: 27 साल के कोरोना पॉजिटिव युवक ने किया सुसाइड

नालागढ़ में युवक ने की आत्महत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Solan: रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मृतक ने अपने ही कमरे में दरवाजे की कुंडी लगाकर पंखे से लटककर जान दे दी. फिलहाल, पुलिस ने शव का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में नालागढ़ क्षेत्र में कोविड पॉजिटिव करीब 27 वर्षीय युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. यह युवक पंजाब का निवासी था और यहां पर कंपनी में तैनात था. पुलिस के अनुसार, उक्त युवक 12 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव आया था. वह किराए के कमरे में रहता था, जहां पर उसने आत्महत्या कर ली. डीएसपी. बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है तथा कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार कार्रवाई जारी है.

कंपनी में करता था काम
जानकारी के अनुसार, युवक बद्दी में निजी फैक्ट्री में काम करता था. उसे बुखार और जुकाम की शिकायत थी. इसके बाद उसने स्थानीय अस्पताल में इलाज शुरू किया और उसी दौरान उसका कोविड-19 का भी टेस्ट करवाया गया और जब कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो वह डिप्रेशन में चला गया.

कमरे में लगाया फंदा
रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मृतक ने अपने ही कमरे में दरवाजे की कुंडी लगाकर पंखे से लटककर जान दे दी. फिलहाल, पुलिस ने शव का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.