Corona Virus in Himachal: कांग्रेसी नेता और पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष असीम शर्मा की कोरोना से मौत

कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक नालागढ़ के पूर्व अध्यक्ष एवं कांग्रेसी नेता असीम शर्मा का कोरोना (Corona Virus) से निधन हो गया है.

कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक नालागढ़ के पूर्व अध्यक्ष एवं कांग्रेसी नेता असीम शर्मा का कोरोना (Corona Virus) से निधन हो गया है.

Corona virus in Solan: सोलन में सोमवार को 108 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. सोलन में अब तक 13718 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. जिले में अब भी 2967 एक्टिव केस हैं. वहीं, 115 लोगों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन): हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) में कोविड-19 के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. यहां कोरोना के कारण एक और मौत हुई है. कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक नालागढ़ के पूर्व अध्यक्ष एवं कांग्रेसी नेता असीम शर्मा का कोरोना (Corona Virus) से निधन हो गया है.

वह करीबन 20 दिन से कोरोना से पीड़ित थे. पहले उनका नालागढ़ और उसके बाद अब चंडीगढ़ के एक निजी अस्पताल में अपना इलाज चल रहा था. अब मंगलवार को सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके देहांत होने की खबर के बाद श्रद्धांजलि दी. असीम शर्मा की मौत के बाद पूरे नालागढ़ शहर में शोक की लहर है.

सोलन में टूट रहा कहर

सोलन में सोमवार को 108 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. सोलन में अब तक 13718 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. जिले में अब भी 2967 एक्टिव केस हैं. वहीं, 115 लोगों की मौत हो चुकी है. हिमाचल में सोमवार को 2630 कोरोना केस और 43 लोगों की मौत हो गई है. सूबे में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज