अपना शहर चुनें

States

Crime in Himachal: नालागढ़ में युवक की हत्या, बोरे में बंद कर शव सड़क किनारे फेंका

बद्दी में युवक की हत्या.
बद्दी में युवक की हत्या.

Crime in Himachal: हिमाचल प्रदेश के बद्दी में अपराधिक घटनाएं काफी बढ़ी है. यहां पर फैक्ट्रियों में प्रवासी बड़ी संख्या में काम करते हैं. ऐसे में क्राइम में ज्यादा बढ़ोतरी हुई है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन): हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में स्थित प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. ताजा मामला नालागढ़ के तहत कसम्भोवाल गांव का है, जहां पर एक युवक की हत्या (Murder) कर उसका शव बोरे में डालकर सड़क के किनारे फेंक दिया गया. आरोपी फरार हैं और उनकी भी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

हत्या का केस दर्ज

घटना की सूचना मिलते ही नालागढ़ थाने से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया और उसके बाद शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में रखवाया है. फिलहाल, पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है.



क्या बोली पुलिस
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और नालागढ़ के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएग. उन्होंने कहा कि पुलिस ने 302 के तहत मामला दर्ज कर के आगामी जांच शुरू कर दी है. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज