नौकरी देने के नाम पर करोड़ों की ठगी, मास्टरमाइंड रोहित कास्ता भी गिरफ्तार
Solan News in Hindi

नौकरी देने के नाम पर करोड़ों की ठगी, मास्टरमाइंड रोहित कास्ता भी गिरफ्तार
नौकरी दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी को अंजाम देने वाला रोहित कास्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

नालागढ़ में लोगों से नौकरी देने के नाम पर ठगी के मामले में पुलिस ने गिरोह के मास्टरमाइंड रोहित कास्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh Industrial Area) में लोगों से नौकरी देने के नाम पर ठगी (Cheating) के मामले में पुलिस (Himachal Police) ने गिरोह के मास्टरमाइंड (Mastermind Arrested)  रोहित कास्ता (Rohit Kasta) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस केस को सुलझाने में एक बहुत बड़ी कामयाबी हासिल की है. बीते डेढ़ साल से रोहित का कास्ता नामक एक व्यक्ति औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में लोगों को नौकरी देने के नाम पर (In The Name of Job) करोड़ों रुपया इकट्ठा कर रहा था. बीते कई महीनों से वह करोड़ों रुपए इकट्ठा कर फरार हो गया था. आरोपी रोहित कास्ता के शिकार हुए लोगों में खासा रोष देखा जा रहा था.

पहले चार की गिरफ्तारी हो चुकी थी

पीड़ितों द्वारा पुलिस थाना नालागढ़ में शिकायत दर्ज करवाई गई. उसके बाद पुलिस ने पहले इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया और अब गिरोह के मास्टरमाइंड को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ के दौरान और भी बड़े खुलासे होने की आशंका है.



पुलिस ने खोजबीन शुरू की
Four Arrested-चार गिरफ्तार
नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले चार आरोपियों को ​पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.


पुलिस का कहना है कि हम आरोपी से यह भी पता लगाने की कोशिश करेंगे कि नौकरी देने के नाम पर उसने सिर्फ नालागढ़ या अन्य शहरों में लोगों से ठगी की है.

आरोपी को रिमांड पर लेगी पुलिस

इस बारे में बद्दी के एसपी रोहित मालपानी से बात की तो उन्होंने कहा कि पुलिस थाना नालागढ़ में नौकरी देने के नाम पर लोगों से ठगी का मामला दर्ज किया गया था और पुलिस ने जांच के दौरान पहले 4 लोगों को गिरफ्तार किया और उसके बाद मामले में मुख्य आरोपी मास्टरमाइंड रोहित कास्ता को भी गिरफ्तार कर लिया हैत्र उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी को नालागढ़ कोर्ट में सोमवार को पेश करेगी और आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: पुलवामा के शहीद तिलक राज की पत्नी को हिमाचल सरकार ने दिए 15 लाख रुपये का चैक

मानसून की बारिश में बहे 1200 करोड़, हिमाचल सरकार ने केंद्र से मांगी मदद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज