बेटी ने यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई, आरोपी पिता पुलिस हिरासत में

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 24, 2019, 3:30 PM IST
बेटी ने यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई, आरोपी पिता पुलिस हिरासत में
सोलन - बेटी ने पिता पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक युवती ने अपने ही पिता के ऊपर दुराचार करने का गंभीर आरोप लगाया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक युवती ने अपने ही पिता के ऊपर दुराचार (Sexual Harassment) करने का गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता ने महिला पुलिस थाना (Woman Police Station) बद्दी में दुराचार किए जाने का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि उसके पिता पिछले दो साल से उससे दुराचार कर रहे हैं. युवती के अनुसार जब वह पिता की हरकत का विरोध करती है तब वह उसपर और उसकी मां पर अत्याचार (Atrocity on daughter and wife) करता है. उन्हें बुरी तरह मारता पीटता है. पीड़ित युवती ने पिता पर यह भी आरोप लगाया है कि वह इससे पहले उसकी बड़ी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया करता था. पिता की इसी हरकत की वजह से उसकी बड़ी बहन की मौत हो गई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस (Police registers report) ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को हिरासत (Accused Father in Police Custody) में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता बिहार की रहने वाली है और 2017 में बद्दी आई थी. वहीं युवती के पिता की उम्र 42 वर्ष बताई जा रही है. यह परिवार बद्दी में किराये के मकान में रहा करता है.

इस बारे में बद्दी के एएसपी एनके शर्मा ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है.  उन्होंने कहा कि पीड़ित युवती का मेडिकल कराया जा रहा है और पुलिस आरोपी पिता को हिरासात में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - मणिमहेश यात्रा : जन्माष्टमी के दिन श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

ये भी पढ़ें - अनियंत्रित कार पैरापिट से टकराई, दो की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 2:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...