लाइव टीवी

सर्द मौसम में सितम: बेटी और दामाद पर आरोप, 90 वर्षीय मां को घर से निकाला

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 22, 2019, 4:07 PM IST
सर्द मौसम में सितम: बेटी और दामाद पर आरोप, 90 वर्षीय मां को घर से निकाला
सोलन के नालागढ़ का मामला.

बुजुर्ग को घर से निकालने की बात पता चलते ही आसपास के लोग मौके पर जुटे. इस दौरान कुछ लोगों ने एसडीएम (SDM Nalagarh) से मुलाकात की. एसडीएम ने लोगों को मदद का भरोसा दिया है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). कहते हैं कि मां-बाप (Parents) अपने बच्चों को पढ़ा-लिखा कर बड़े प्यार से इसलिए पालते हैं कि वह जब वह बुजुर्ग हो जाएंगे तो उनकी सेवा करेंगे. लेकिन यहां उलट हुआ है. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के सोलन जिले से है.

जानकारी के अनुसार, नालागढ़ में मां-बेटी (Mother and Daughter) के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला को उसकी बेटी और दामाद ने अपने घर से निकाल दिया. अब बुजुर्ग महिला (Old Lady) खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है और बुजुर्ग महिला की हालत भी सही नहीं है. वह काफी लंबे समय से बीमार चल रही है. ना तो कानों से सही तरह सुन रही है और ना ही साफ आवाज में बोल सकती है.

बेटी और दामाद ने निकाला
न्यूज-18 ने बुजुर्ग से बात की तो उसने बताया कि जिस मकान से उसे निकाला है, वह उन्होंने खरीदा था. जब उसकी शादी हुई तब से वह इसी मकान में रह रही थी. पीड़िता ने अपनी बेटी और दामाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बेटी और दामाद ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है और उसका सामान बाहर निकाल दिया है और कमरे को ताला लगा दिया गया है. पीड़िता का कहना है कि वह इस उम्र में जाएं भी तो जाएं कहां और उसकी देखभाल कौन करेगा.

एसडीएम से मिले लोग
बुजुर्ग को घर से निकालने की बात पता चलते ही आसपास के लोग मौके पर जुटे. इस दौरान कुछ लोगों ने एसडीएम से मुलाकात की. एसडीएम ने लोगों को मदद का भरोसा दिया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में येलो अलर्ट: डेढ़ फीट हिमपात से रोहतांग फिर बंद, 4 डिग्री गिरा पारा
Loading...

Facebook पर विदेशी दोस्ती पड़ी महंगी, शिमला की महिला से 31 लाख रुपये ठगे

उड़ता हिमाचल! ऊना में 11 माह में चिट्टे के 48 मामले, 71 आरोपी गिरफ्तार

इंस्पेक्टर कर रहा था टालमटोल, VIDEO बना तो काटा ‌BJP MLA अनिल शर्मा का चालान

हिमाचल के कुल्लू में लकड़ी के मकान में लगी आग, पिता-पुत्र जिंदा जले, मौत

बेटे की किडनियां खराब, इलाज के लिए पिता ने बेच दी जमीन, सरकार से मांगी मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...