लाइव टीवी

हिमाचल पुलिस की कस्टडी में पत्नी से मारपीट के आरोपी ने की आत्महत्या

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 20, 2019, 11:00 AM IST
हिमाचल पुलिस की कस्टडी में पत्नी से मारपीट के आरोपी ने की आत्महत्या
नालागढ़ में 45 के शख्स ने किया सुसाइड.

Suicide in Nalagarh: घटना के बाद पुलिस (Himachal Police) महकमे में हड़कंप मच गया है. आरोपी पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप था और उसके खिलाफ महिला पुलिस थाने में केस दर्ज है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन): हिमाचल प्रदेश (Solan) के सोलन जिले में एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी (Police Custody) में आत्महत्या कर ली.नालागढ़ उपमंडल की बायला पंचायत के तहत सांगरी गांव के 45 वर्षीय हरिकृष्ण ने  कीटनाशक (Pesticide) निगल कर जान दी है. घटना के बाद पुलिस (Himachal Police) महकमे में हड़कंप मच गया है. आरोपी पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप था और उसके खिलाफ महिला पुलिस थाने में केस दर्ज है.  हरिकृष्ण 21 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में था.

पुलिस को दिया चकमा
जानकारी के अनुसार, पुलिस टीम आरोपी को पत्नी से मारपीट में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद करने के लिए घर ले गई थी. इस दौरान आरोपी ने कपड़े ले जाने का बहाना बनाया और कमरे में अकेला चला गया. इसके बाद आरोपी ने यहां पहले से ही रखा कीटनाशक निगल लिया. बाद में जब तक पुलिस ने हरिकृष्ण को देखा, तो उसके मुंह से झाग निकल रही थी. बाद में आरोपी ने दम तोड़ दिया. इस मामले के बाद में पुलिस इसकी न्यायिक जांच करवा रही है.

पत्नी से मारपीट का आरोप

जानकारी के अनुसार, हरिकृष्ण निवासी गांव व डाकघर सांगरी तहसील रामशहर पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप था. फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है, जिसका पोस्टमार्टम शुक्रवार को नालागढ़ (Nalagarh) के सिविल अस्पताल में करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: विराट संग फोटो खिंचवाने के लिए मोहाली के मैदान में घुसा हिमाचली युवक, गिरफ्तार

CM जयराम ठाकुर ने दिए संकेत, हिमाचल में भी लागू होगा NRC
Loading...

नाबालिग को भगाने का आरोपी युवक डेढ़ साल बाद गिरफ्तार, गर्भवती है लड़की

VIDEO: हमीरपुर ब्वॉयज स्कूल में युवक पर हमला, 4-5 युवकों ने बरसाए लात-घूसे

हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सत्ती ने पाकिस्तानी सेना से की कांग्रेस की तुलना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 9:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...