बद्दी में डबल मर्डर, 24 घंटे में एक ही अर्पाटमेंट में दो मौतें

Jagat Singh Bains | News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 12:40 PM IST
बद्दी में डबल मर्डर, 24 घंटे में एक ही अर्पाटमेंट में दो मौतें
प्रतीकात्मक तस्वीर.
Jagat Singh Bains | News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 12:40 PM IST
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत पलांखवाला में एक निजी अर्पाटमेंट में एक ही दिन में दो हत्याओं से सनसनी फैल गई. बरोटीवाला पुलिस ने अभी एक शव का पोस्टमार्टम करवाया नहीं था कि एक अन्य खून से लथपथ शव की सूचना पुलिस को मिली.

पहला मामला मंगलवार का है, जिसमें एक युवक अर्पाटमेंट की तीसरी मंजिल से नीचे गिरा हुआ मिला. उसका शव खून से लथपथ था. किसी को जानाकारी भी नहीं कि युवक कहां से आया है.

जानकारी के अनुसार , मंगलवार को प्रशांत कुमार नामक युवक, जो कि वैशाली बिहार निवासी बताया जा रहा है, अर्पाटमेंट में गया. थोड़ी देर बाद अर्पाटमेंट के नीचे उसका शव मिला. बताया गया कि वह तीसरी मंजिल से नीचे गिरा और सिर जमीन पर लगने से बुरी तरह से घायल हो गया था. अर्पाटमेंट में रहने वाले लोग उसे स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, वहां उसने दम तोड़ दिया.

अर्पाटमेंट के सुरक्षा कर्मियों ने बताया कि युवक अकसर यहां आया करता था. अर्पाटमेंट के सी ब्लॉक के एक युवक के साथ इसकी दोस्ती थी. हालांकि हादसे के समय युवक व उसके परिवार ने साफ मना कर दिया कि प्रशांत तो मंगलवार को उनके यहां आया ही नहीं. लोग इस मामले को प्रेम संबधों से जोड़ रहे हैं. पुलिस फिलहाल जांच कर रही है.

दूसरे मामले में अर्पाटमेंट से मिली खून से लथपथ डेडबॉडी
दूसरे मामले में इसी अर्पाटमेंट से एक व्यक्ति का शव खून से लथपथ मिला. एसएचओ बरोटीवाला जय डोगरा ने बताया कि पुलिस को बुधवार को सूचना मिली की अर्पाटमेंट में एक व्यक्ति का मर्डर हो गया है.

मृतक के परिजनों व अर्पाटमेंट के मैनेजर के सामने उन्होंने अर्पाटमेंट का यह कमरा खुलवाया तो व्यक्ति का शव बुरी तरह से खून से लथपथ था. मृतक के सिर व पेट पर किसी नुकीली चीज से मारा गया था. मृतक की पहचान तेजेंद्र ठाकुर पुत्र उदवीर ठाकुर निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है. वह झाड़माजरी में स्कॉल एडिल उद्योग के स्टोर में कार्य करता था.

दो दिन से फोन नहीं उठा रहा था तेजेंद्र
मृतक की पत्नी और उसके पिता के ब्यानों के अनुसार, वे लोग तेजेंद्र को पिछले दो दिन से फोन कर रहे थे, लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा था. उन्हें किसी हादसे की आशंका हुई. इसी के बाद वे यहां पहुंचे तो देखा कि कमरा बाहर से बंद है.

जब कमरा खोला तो बैड पर पति का शव खून से लथपथ देख वह बेहोश हो गई. एसएचओ जय राम डोगरा ने बताया कि पुलिस दोनों मामलों में गहनता से जांच कर रही है. पहले मामले में मृतक का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. दूसरे मामले में पुलिस ने परिजनों व अर्पाटमेंट के मैनेजर की मौजूदगी में शव कब्जे में लेकर पूछताछ की है.

तेजेंद्र का साथी शनिवार से ‘लापता’
पुलिस ने तेजेंद्र के साथ रह रहे व्यक्ति को भी बुलाया है, जिसे शनिवार से इस अर्पाटमेंट में नहीं देखा गया. घटना के बाद एसपी बद्दी राहुल नाथ भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने अर्पाटमेंट में लगे सुरक्षा कर्मियों व मैनेजर समेत अनेक लोगों से पूछताछ की. बरोटीवाला पुलिस को मामले की जांच करने के आदेश दिए.
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर