सोलन में डबल मर्डर: नशे के आदी शख्स ने पत्नी और बेटे को मार डाला
Solan News in Hindi

सोलन में डबल मर्डर: नशे के आदी शख्स ने पत्नी और बेटे को मार डाला
नालागढ़ में डबल मर्डर.

Double murder in Solan: मर्डर के बाद आरोपी व्यक्ति जब भागने लगा था तो गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन): हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत जोघों के पास जगतपुर तमक वाला गांव में डबल मर्डर (Double Murder) का मामला सामने आया है. एक व्यक्ति नशे का आदी (Addict) था और उसे परिवार की ओर से 6 माह पहले ही नशा छुड़ाओ केंद्र में छोड़ा गया था. फिलहाल, पुलिस (Police) ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

नशा छुड़ाओ केंद्र से आया था
जानकारी के अनुसार, 11 मार्च 2020 को आरोपी व्यक्ति नशा छुड़ाओ केंद्र से वापस अपने घर टमक वाला गांव आया. वह 11 मार्च से ही लगातार नशे का सेवन कर रहा था. 28 मार्च को भी उसने नशे में धुत होकर पहले तो अपने घर में लड़ाई की. उसके बाद अपनी पत्नी और अपने एक जवान बेटे को तेज हथियारों के साथ हमला कर मौत के घाट उतार दिया.

बेटा खेत में तड़पता रहा



बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी ने रात को ही दम तोड़ दिया था, लेकिन उसका जवान बेटा घायल अवस्था में पूरी रात गेहूं के खेतों में तड़पता रहा. जब सुबह कोई गांव की महिलाएं घास काटने के लिए गई तो देखा उसकी लाश खून से लथपथ पड़ी थी. गांव के लोगों ने डबल मर्डर की सूचना पुलिस चौकी जोघों को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल भेजा है.



गांव वालों ने आरोपी को पकड़ा
फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. मर्डर के बाद आरोपी व्यक्ति जब भागने लगा था तो गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: कर्फ्यू के बीच तस्कर के घर शराब खरीदने वालों की भीड़, तलाशी में मिले 25.83 लाख

हिमाचल में कोरोना मरीज की दूसरी रिपोर्ट भी नगेटिव, 29 सैंपल जांचे, सभी नेगेटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading