Home /News /himachal-pradesh /

draupadi murmu reached to baddi bjp members assures their support nodnc

हिमाचल: बद्दी में समर्थन के लिए पहुंची राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू, अनुराग ठाकुर ने कही ये बड़ी बात

हिमाचल के बद्दी में राष्ट्रपति पद प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू का स्वागत किया गया.

हिमाचल के बद्दी में राष्ट्रपति पद प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू का स्वागत किया गया.

Presidential Election: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा के विधायकों और सांसदों ने राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू जी को वोट देने का भरोसा दिया है. उन्होंने अपना पूरा जीवन गरीबों के लिए समर्पित कर दिया है.

हाइलाइट्स

बद्दी में हुआ द्रौपदी मुर्मू का स्वागत.
भाजपा ने कहा हमारा पूर्ण समर्थन.

बद्दी. हिमाचल प्रदेश के बद्दी से जनतांत्रिक गठबंधन एवं सहयोगी दल की राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू ने चुनाव प्रचार की शरुआत की. इस अवसर पर उनके साथ हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मौजूद थे. केंद्रीय मंत्री व हिमाचल के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर के साथ हिमाचल भाजपा के सभी विधायकों ने द्रौपदी मुर्मू को पूर्ण समर्थन देने की बात की. इस बारे में सांसद अनुराग ठाकुर ने बताया कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एवं सहयोगी दल की द्रौपदी मुर्मू ने हिमाचल प्रदेश के बद्दी से अपने चुनावी प्रचार की शरुआत की है. उन्होंने सभी विधायकों से सहयोग की अपील की. सभी भाजपा के विधायकों ने भी उन्हें पूर्ण बहुमत से सहयोग देने का आश्वाशन दिया है.

बद्दी के किशनपुरा के होटल ली मैरिएट में सम्पन्न हुई एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मर्मू की विधायक दल की बैठक की अध्यक्षता सीएम जयराम ठाकुर ने ​की. बैठक में सीएम ने कहा सभी सांसद व विधायक एनडीए राष्ट्रपति उम्मीदवार का समर्थन करेंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राष्ट्रपति पद के लिए NDA की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को सम्मानित भी किया.

उपलब्धियों भरी है मुर्मू की यात्रा

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा के विधायकों और सांसदों ने द्रौपदी मुर्मू जी को वोट देने का भरोसा दिया है. उन्होंने अपना पूरा जीवन गरीबों के लिए समर्पित कर दिया है. एक कठिन जीवन जीने के बाद भी उनकी यह यात्रा उपलब्धियों भरी रहीं. हमारा समर्थन उनके साथ है.

जानकारी के लिए बता दें कि द्रौपदी मुर्मू झारखंड की ऐसी पहली राज्‍यपाल थीं, जिन्‍होंने वर्ष 2000 में इस राज्‍य के गठन के बाद पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा किया. उन्‍होंने वर्ष 2015 से 2021 तक झारखंड के राज्‍यपाल का पद संभाला. द्रौपदी मुर्मू का जन्‍म 20 जून 1958 को ओडिशा के मयूरगंज जिले के बैदपोसी गांव में हुआ. उनके पिता का नाम बिरांची नारायण टुडु है. वे आदिवासी जातीय समूह, संथाल से संबंध रखती हैं.

Tags: Anurag thakur, CM Jairam Thakur, Himachal news, Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर