सोलन में अंगीठी की गैस से लगने से ड्राइवर और कुक की मौत

अंगीठी की गैस से दो लोगों की मौत.

अंगीठी की गैस से दो लोगों की मौत.

Driver and cook death in Solan: चालक देवेंद्र कुमार (37) निवासी आजादपुर नई दिल्ली और कुक लाल चंद (35) निवासी जनकपुरी, नई दिल्ली के रहने वाले थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 11:01 AM IST
  • Share this:

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में अंगीठी की गैस से दो लोगों की मौत हो गई. दिल्ली से सोलन के बड़ोग अपने मालिक के साथ घूमने आए कुक और चालक की अंगीठी में जलाए कोयले की गैस (Gas) से दम घुटने से मौत हो गई है. सोलन जिले के बड़ोग (Barog) में एक निजी कोठी का यह मामला है.

इसमें दिल्ली से एक पर्यटक परिवार सहित नववर्ष मनाने कुक और ड्राइवर के साथ आया था. सूचना मिलते ही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सोने के बाद नहीं उठे

धर्मपुर थाना पुलिस के अनुसार, दिल्ली का रहने वाला एक व्यक्ति निजी कोठी में अपने रिश्तेदार के घर आया हुआ था. उनके साथ ड्राइवर और कुक भी थे. 30 दिसंबर को कोठी के सर्वेंट क्वार्टर में दोनों सोने चले गए. इस दौरान उन्होंने कोयले की अंगीठी जला रखी थी.
31 दिसंबर को बाहर नहीं आए

31 दिसंबर को जब दोनों कमरे से बाहर नहीं आए तो मालिक ने उन्हें जाकर देखा और पाया कि दोनों बेसुध पड़े हैं, जिनकी मौत हो चुकी थी. इसकी सूचना कोठी मालिक ने तुरंत पुलिस को दी. चालक देवेंद्र कुमार (37) निवासी आजादपुर नई दिल्ली और कुक लाल चंद (35) निवासी जनकपुरी, नई दिल्ली के रहने वाले थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज