Drugs in Himachal: बद्दी पुलिस ने पकड़ा 1.24 क्विंटल चूरापोस्त, कार जब्त, आरोपी गिरफ्तार

बद्दी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बद्दी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Drugs in Himachal: तलाशी के दौरान कार के अंदर से 1 क्विंटल 24 किलो चूरा पोस्त को बरामद किया है. पुलिस ने मौके से आरोपी व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है

  • Share this:

बद्दी. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ के तहत जिला पुलिस बद्दी (Baddi Police) ने 1 क्विंटल 24 किलो चूरापोस्त (Churapost) पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. बद्दी की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति कार में चूरापोस्त की खेप बद्दी ला रहा है.

पुलिस (Police) ने एक टीम का गठन करने के बाद मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में ले लिया और तलाशी के दौरान कार के अंदर से 1 क्विंटल 24 किलो चूरा पोस्त को बरामद किया है. पुलिस ने मौके से आरोपी व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है.

क्या बोली पुलिस

डीसपी बद्दी नवदीप ने बताया कि पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कार में चूरापोस्त की खेप लाई जा रही है. पुलिस ने कार को पकड़ा और उसे तलाशी के दौरान 1 क्विंटल 24 किलो चूरा पोस्त बरामद की गई है उन्होंने कहा कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. बद्दी पुलिस लगातार नशा के खिलाफ अभियान चलाए हुए है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज