Home /News /himachal-pradesh /

drugs in solan man arrested with 6 kg churapost in baddi area of himachal hpvk

Drugs in Himachal: बद्दी में 6.52 किलो चूरापोस्त के साथ युवक गिरफ्तार

आरोपी को बद्दी के वार्ड-2 की पानी की टंकी के पास 6 किलो 525 ग्राम चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी को बद्दी के वार्ड-2 की पानी की टंकी के पास 6 किलो 525 ग्राम चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

Drugs in Himachal: डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह का कहना है कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी से पानी की टंकी के पास से 6 किलो 525 ग्राम चूरा पोस्त बरामद की है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बद्दी. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी में पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी है. जिला पुलिस बद्दी ने 6 किलो 525 ग्राम चूरा पोस्त के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस की माइनिंग एंड डिटेक्टिव टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई की है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस की माइनिंग एंड डिटेक्टिव टीम एएसआई संजय कुमार शर्मा,एचएचसी रमेश कुमार, कॉस्टेबल दया सिंह, बहादुर सिंह, महेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि जीका नाम का आरोपी नशे की तस्करी को लेकर बद्दी आ रहा है. पुलिस की टीम ने जाल बिछाया और आरोपी को बद्दी के वार्ड-2 की पानी की टंकी के पास 6 किलो 525 ग्राम चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है.

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह का कहना है कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी से पानी की टंकी के पास से 6 किलो 525 ग्राम चूरा पोस्त बरामद की है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और उसके बाद उन्हें और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. डीएसपी बोले कि पूछताछ के दौरान पता लग पाएगा कि आरोपी कहां से अवैध नशा लेकर आता था और कहां-कहां सप्लाई किया करता था.

Tags: Drugs mafia, Drugs Peddler, Himachal Politics, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर