लाइव टीवी

नशे का नेटवर्क चलाने वाला राजेश गिरफ्तार, पुलिस को थी काफी समय से तलाश

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 14, 2020, 5:07 PM IST
नशे का नेटवर्क चलाने वाला राजेश गिरफ्तार, पुलिस को थी काफी समय से तलाश
प्रदेश में नशा का नेटवर्क चलाने वाले आरोपी राजेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

सोलन जिला पुलिस के साथ पिछले काफी समय से एक शातिर नशे का कारोबारी राजेश (Rajesh) आँख मिचौली का खेल खेल रहा था. आज वह आखिकार पुलिस के हत्थे चढ़ (Accused Arrested) ही गया. आरोपी की गाड़ी में पिछले वर्ष चिट्टे की खेप पकड़ी गई थी.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल की सोलन जिला पुलिस (Solan Police) के साथ पिछले काफी समय से एक शातिर नशे का कारोबारी (Drugs trafficker) जिसका नाम राजेश (Rajesh) है, वह आँख मिचौली का खेल खेल रहा था. आरोपी राजेश की गाड़ी में पिछले वर्ष चिट्टे की खेप पकड़ी गई थी, लेकिन उसके खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं थे. पुलिस को पूरा विशवास था कि सोलन में नेटवर्क फैला कर नशे का काला कारोबार करने वाला राजेश ही है. इस व्यक्ति के बारे में पुलिस को पिछले काफी समय से गुप्त सूचनाएं भी मिल रही थीं. यही वजह थी कि पुलिस ने राजेश की हर गतिविधि पर नजरें रखनी शुरू कर दी थी. राजेश के खिलाफ साक्ष जुटाने आरम्भ कर दिए थे, लेकिन अब जाकर उन्हें कामयाबी मिली है और उसे उचित जगह यानी सलाखों के पीछे पहुंचा कर ही दम लिया है. |

पिछले साल एक गाड़ी से भारी मात्रा में पुलिस ने पकड़ा था चिट्टा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने अधिक जानकारी देते हुए कहा कि पिछले वर्ष पुलिस द्वारा एक वाहन को पकड़ा गया था, जिसमें भारी मात्रा में चिट्टा बरामद हुआ था लेकिन उस गाड़ी का मालिक राजेश उसमें नहीं था और ना ही उसके खिलाफ पुलिस के पास कोई साक्ष्य थे.

पुलिस को कई महीनों से थी आरोपी की तलाश

आरोपी राजेश के खिलाफ पुलिस को पक्की सूचना थी कि सोलन में बड़े स्तर पर नशे का कारोबारी राजेश ही है. पुलिस ने राजेश को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया और उसके खिलाफ पुख्ता सुबूत इकट्ठा किए और आखिरकार उसे आज सबूतों के आधार पर पकड़ लिया गया है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस 17 जनवरी से केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ खोलेगी मोर्चा

गोबिंद सागर झील और स्वां नदियों में सात समंदर पार से पहुंचे विदेशी पक्षी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 5:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर