VIDEO: भारी बारिश के चलते सोलन में मिट्टी में दफन हो गया परिवार, चार की मौत

सोलन में मूसलाधार बारिश होने की वजह से बीते मंगलवार को दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई. गोहड़ा के समीप गांव में आए अचानक लाह्सा आने से हंसता-खेलता परिवार सोते हुए मिटटी में दफन हो गया.

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 16, 2018, 11:14 AM IST
Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 16, 2018, 11:14 AM IST
हिमाचल प्रदेश के सोलन में मूसलाधार बारिश होने की वजह से बीते मंगलवार को दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई. तेज़ बारिश की वजह से गोहड़ा के समीप गांव में आए अचानक लाह्सा आने से हंसता-खेलता परिवार सोते हुए मिटटी में दफन हो गया. माता पिता समेत उनकी दो संतानों को भारी मशक्क्त के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें मकान की दीवारें तोड़ कर निकाल लिया. जिला प्रशासन मौके पर रास्ते में जगह जगह लाह्से आने की वजह से करीबन पांच घंटे देरी से पहुंचा.

वहीं स्थानीय विधायक धनीराम शांडिल जो अपने भाई की मृत्यु से शोकग्रस्त और दुखी हैं उसके बावजूद भी वह घटनास्थल पर पहुंचे और शोक संतप्त परिवार के साथ दुःख बांटा और उन्हें ढांढ़स बंधवाया.

इस मौके पर स्थानीय विधायक धनीराम शांडिल ने कहा कि चाकला में बेहद दुखदाई घटना हुई है. उन्होंने कहा कि सारा जिला सोलन उनके इस दुःख की घड़ी में इनके साथ खड़ा है. उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से जो भी सहायता राशि होगी वह जल्द से जल्द इनके परिवार को उपलब्ध करवाई जाएगी. उन्होंने अपनी ऐच्छिक निधि से भी सहायता प्रदान करने की भी घोषणा की.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर