हिमाचल: साथी तैरकर पार हो गया, 11 वर्षीय बच्चा बालद नदी में बहा, मौत

फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 2, 2019, 5:58 PM IST
हिमाचल: साथी तैरकर पार हो गया, 11 वर्षीय बच्चा बालद नदी में बहा, मौत
नालागढ़ में नदी में बच्चे को ढूंढते लोग.
Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 2, 2019, 5:58 PM IST
हिमाचल के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत बालद नदी में एक 11 वर्षीय प्रवासी बच्चे की नदी में बहने के कारण मौत होने का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार करीबन शाम 4:00 बजे की बताई जा रही है.

बच्चा अपने एक अन्य साथी के साथ कबाड़ इकट्ठा करने के लिए नदी के दूसरी पर जा रहा था. अचानक पहाड़ी क्षेत्र में ज्यादा बारिश होने के कारण नदी में जलस्तर बढ़ गया.

इस दौरान साथी तो तैर कर निकल गया, लेकिन मृतक बच्चे को तैरना नहीं आता था, जिसकी वजह से वह नदी में बह गया, शव टोल बैरियर के पास नदी से निकाला गया. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

कबाड़ जुटाने गया था

किशोर बद्दी के सन सिटी अपार्टमेंट के पास बालद नदी में कबाड़ इकट्ठा करने गया था और नदी में बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान विराज आलम पुत्र कलाम अंसारी निवासी जिला छपरा बिहार के रूप में हुई. वह सन सिटी के पास झुग्गियों में रहता था. वह कबाड़ का काम करता था और आसपास एक कबाड़ इकट्ठा करके अपना गुजारा करता था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: मॉनसून का रौद्र रूप, मिनी सचिवालय-SP ऑफिस-कोर्ट डूबे

हिमाचल सचिवालय में गैर-हिमाचलियों को नौकरी देने पर घमासान
Loading...

चूड़धार: 3 युवक और साइकिल पर 18 किमी, 12 हजार फीट की चढ़ाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 5:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...