Solan News: दुकानों में बिक रहे थे Lakme के नकली कॉस्मेटिक, 3 दुकानदारों पर FIR

सांकेतिक तस्वीर.(photo credit: pexels/Anna Shvets)

Fake Lakme Products sale: कम्पनी की लीगल अटॉर्नी नैन तारा ने बताया कि उन्हें पता चला था कि सोलन में कुछ दुकानदार लैक्मे कम्पनी का नकली माल बेच रहे हैं.

  • Share this:
    सोलन. महिलाएं सुंदर दिखने के लिए महंगी से महंगी क्रीमें (Creams) लगाती हैं. अगर यह क्रीम्स किसी बड़ी नामी कम्पनी की हो, तो इनके दाम आसमान छूते हैं.  लेकिन महंगी कम्पनी की क्रीम्स भी नकली हो सकती है. मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले से हैं. यहां पर नकली कॉस्मेटिक क्रीम्स बेचने पर तीन दुकानदारों पर केस दर्ज किया गया है.

    जानकारी के अनुसार, सोलन में मल्टीनेशनल कम्पनी लैकमे (Lakme) के नकी उत्पाद तीन दुकानों पर मिले हैं. कम्पनी की ओर से मिली शिकायत के बाद ही यह कार्रवाई की गई. कम्पनी के अधिकारियों के साथ पुलिस भी मौजूद थी. पुलिस और कम्पनी के अधिकारियों ने दुकानों पर रेड की और भारी मात्रा में नकली उत्पाद बरामद किए. फिलहाल, कम्पनी ने सभी नकली माल पुलिस के साथ मिल कर जब्त कर लिया है.

    कंपनी ने किया था सर्वे

    कम्पनी की लीगल अटॉर्नी नैन तारा ने बताया कि उन्हें पता चला था कि सोलन में कुछ दुकानदार लैक्मे कम्पनी का नकली माल बेच रहे हैं. उनकी टीम ने सोलन का सर्वे किया और कुछ दुकानों में उन्होंने नकली सामान देखा तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस के साथ मिल कर तीन दुकानों पर रेड की, जहाँ से उन्होंने भारी मात्रा में कम्पनी का नकली माल बरामद किया है. इसमें कई महंगी क्रीमें भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि अब कार्रवाई के तहत पायरेसी एक्ट के तहत कार्रवाही अमल में लाई जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.