सोलन में फार्मा कंपनी में लगी आग, दमकल की तीन गाड़ियां बुझाने में जुटी
Solan News in Hindi

सोलन में फार्मा कंपनी में लगी आग, दमकल की तीन गाड़ियां बुझाने में जुटी
बद्दी में आग.

वहीं, किसी तरह के जानी नुकसान की भी कोई खबर नहीं है. फिलहाल, आग को बुझाने के प्रयास जारी हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक फैक्ट्री में आग (Fire) लगी है. बताया जा रहा है कि बद्दी (Baddi) की आईओएन हेल्थ केयर फार्मा फैक्ट्री में शुक्रवार तड़के भीषण आग लगी है. फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है और दमकल विभाग (Fire Brigade) की टीमें मौके पर आग बुझाने में जुटी हैं.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह छह बजे इस फार्मा कंपनी में आग लग गई. मामले के बाद दमकल विभाग को सूचना दी गई. इसके बाद दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर आग (FIRE) बुझाने में जुटी हुई हैं. दो गाड़ियां दमकल विभाग बद्दी और एक गाड़ी दमकल विभाग नालागढ़ से पहुंची है.

राहत की बात



राहत की बात यह है कि फैक्टरी में आग के दौरान किसी तरह का काम नहीं चल रहा था. हांलांकि, आग से लाखों के नुकसान की आंशका जताई जा रही है. वहीं, किसी तरह के जानी नुकसान की भी कोई खबर नहीं है. फिलहाल, आग को बुझाने के प्रयास जारी हैं.



बद्दी में फैक्टरी में लगी आग.
बद्दी में फैक्टरी में लगी आग.


फायर ऑफिसर बद्दी टेकचंद का बयान

फायर ऑफिसर बद्दी का कहना है कि शुक्रवार सुबह 6:00 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि एक फार्मा फैक्ट्री में आग लगी हुई है तो वह मौके पर टीम लेकर पहुंचे. आग फैक्ट्री के टॉप फ्लोर में लगी हुई है, जिसमें गत्ता और सेनेटाइजर स्टोर किया गया है. आग बुझाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है और अब एक गाड़ी नालागढ़ से भी मंगवाई गई है. आग को कंट्रोल करने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: OMG! शिमला में ओलावृष्टि के बीच गिरी आसमानी बिजली, पेड़ धराशायी, देखें VIDEO

जहर से बंदरों को मारने वाले हिमाचल में ‘गर्भवती हथिनी की हत्या’ पर मातम क्यों?
First published: June 5, 2020, 9:06 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading