VIDEO: जीजा और साले में विवाद, जाने-माने कारोबारी के घर पर फायरिंग

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि एक युवक पैदल आता है और फायरिंग के बाद फरार हो जाता है. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंची है और पूछताछ की जा रही है.

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 16, 2019, 5:42 PM IST
Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 16, 2019, 5:42 PM IST
हिमाचल का सोलन जिला इन दिनों खासी चर्चा में है. ताजा मामला फायरिंग से जुड़ा है. यहां पर पावर हाउस रोड़ पर एक जाने-माने व्यवसायी के घर पर गोलियां बरसाई गई हैं.

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. मंगलवार पौने दस बजे की यह घटना है.  वारदात को दो युवकों ने अंजाम दिया है. फिलहाल आरोपी फरार हैं. बताया जा रहा है कि पूरा मामला पैसे के लेन-देन से जुड़ा हुआ है.

बताया जा रहा है कि सोलन के जाने माने व्यवसायी के राजकुमार मित्तल के घर पर फायरिंग की गई है. सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि एक युवक पैदल आता है और फायरिंग के बाद फरार हो जाता है.

फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंची है और पूछताछ की जा रही है. कैमरे में कैद युवक ने लाल रंग के कपड़े पहने हुए हैं.

ये बोले एसपी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दो युवक घटना स्थल पर आए थे और उसमे से एक ने फायर किए हैं.  एक गोली का शैल उन्होंने बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि राजकुमार मित्तल ने एक सप्ताह पहले पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्हें जान से मारनी की धमकियां मिल रही है, इसलिए उन्हें सुरक्षा भी उपलब्ध करवाई गई थी .

चौकी से कुछ दूर हुई घटना
Loading...

सोलन के पावर हाउस रोड पर जहाँ गोली चली है वहां से केवल दो सौ मीटर दूर सपरून चौकी है और आरोपी युवक गोली की घटना को अंजाम दे कर पुलिस चौकी के आगे से ही फरार हुए हैं, लेकिन उसके बावजूद पुलिस के हाथ बिलकुल खाली हैं. सूत्रों की माने तो आरोपी युवक हरियाणा के है और धमकी भी हरियाणा के व्यक्ति ने ही व्यवसायी राजकुमार को दी थी.

ये भी पढ़ें-कांगड़ा में मर्डर:नाती ने 85 साल की नानी को मौत के घाट उतारा

सोलन के बाद अब शिमला की बारी? जर्जर हैं 300 से ज्यादा मकान

चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज बस में चरस के साथ युवक गिरफ्तार

सोलन हादसा: दोनों बेटों के सामने भवन समेत जमींदोज हो गई मां
First published: July 16, 2019, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...