CCTV VIDEO: नालागढ़ में रंगदारी ने देने पर कबाड़ गोदाम संचालक पर फायरिंग

नालागढ़ में फायरिंग.
नालागढ़ में फायरिंग.

Firing in Nalagarg: आरोपी के पास दो रिवाल्वर थे और बारी-बारी दोनों रिवाल्वरों से वह गोलियां चलाता रहा.

  • Share this:
नालागढ़. (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) के तहत राजपुरा में एक कबाड़ के गोदाम पर दिन दिहाड़े गोलीकांड का मामला सामने आया है. घटना मंगलवार करीबन दोपहर 1:45 बजे की है. जब कबाड़ गोदाम का मालिक अपने दफ्तर में बैठा था तो उसी समय नालागढ़ की तरफ से एक बाइक (Firing) पर सवार दो लोग आए और उनके गोदाम के आगे बाइक रोकी.

बाइक से एक व्यक्ति नीचे उतरा और गोदाम (Go-down) के सामने आकर कबाड़ मालिक के दफ्तर के ऊपर जोरदार फायरिंग शुरू कर दी. आरोपी के पास दो रिवाल्वर थे, जिनमें से बारी-बारी से तीन गोलियां दांगी. जब आसपास के लोगों को घटना के बारे में पता चला तो दोनों आरोपी बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए.

घटना सीसीटीवी में कैद
फायरिंग की पूरी घटना दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. गनीमत यह रही दफ्तर के अंदर बैठे मालिक को गोली नहीं लगी. गोली उसके कंधे के पास से निकल गई. गोलीकांड में कबाड़ गोदाम मालिक की जान बाल बाल जान बची है. पीड़ित ने पुलिस थाना नालागढ़ को सूचित किया. पुलिस ने मौके का जायजा लेकर मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है डीएसपी नालागढ़ मानव व एएसपी बद्दी नरेंद्र मौके पर पहुंचे थे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
तीन गोलियां फायर की


बता दें कि इस घटना की पूरी सीसीटीवी फुटेज दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. कैमरे में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह नालागढ़ की तरफ से एक बाइक पर सवार दो लोग आते हैं और गोदाम के आगे बाइक खड़ी करने के बाद एक सवार नीचे उतरकर गोदाम की तरफ आता है और जैसे ही गोदाम के सामने आता है तो फायरिंग शुरू कर देता है. आरोपी के पास दो रिवाल्वर थे और बारी-बारी दोनों रिवाल्वरों से वह गोलियां चलाता रहा.

फायरिंग के बाद फरार हुए आरोपी.


क्या बोला गोदाम मालिक
पीड़ित साहिब सिंह और उसके भाई सुखदेव सिंह का कहना है कि 1 साल पहले भी उन्हें धमकियां आ रही थी और उनसे लगातार रंगदारी की मांग की जा रही थी. पंजाब का मशहूर गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के नाम पर लोगों के उन्हें फोन आ रहे थे और उनसे हफ्ता मांगा जा रहा था. उन्होंने कहा कि आज तो बदमाशों ने हद ही कर दी और उनके गोदाम पर जानलेवा हमला कर दिया. सुरक्षा उपलब्ध कराने की भी पुलिस प्रशासन से मांग की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज