लाइव टीवी

COVID-19: सोलन जिले में कोरोना के 5 नए मामले, बंगाल से ट्रक में पहुंचे थे बद्दी
Solan News in Hindi

Kirti Kaushal | News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 12:52 PM IST
COVID-19: सोलन जिले में कोरोना के 5 नए मामले, बंगाल से ट्रक में पहुंचे थे बद्दी
यूपी के कई जिलों में कोरोना के मरीजों में तेजी से बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है.. (सांकेतिक चित्र)

हिमाचल प्रदेश में अब कोरोना वायरस के कुल मामले 115 पंद्रह हो गए हैं.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona) मुक्त हो चुके जिले में फिर से लोग वायरस के शिकार हो रहे हैं. सोलन (Solan) जिले में गुरुवार को एक साथ कोरोना के कुल पांच मामले सामने आए हैं. ये लोग बद्दी के मानपूरा में क्वांरटीन थे. बताया जा रहा है कि ये लोग बंगाल (Bengal) से लौटे हैं. सोलन में अब कोरोना के कुल मामले 12 हो गए हैं. इससे पहले यहां सात मामले थे. जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने पांच नए मामलों की पुष्टि की है. हिमाचल में अब तक 21147 लोगों के कोरोना टेस्ट हुए हैं.

यह है ट्रैवल हिस्ट्री
जानकारी के अनुसार, 20 मई को कसौली में सोलन जिले से जांच के लिए 217 सैम्पलों भेजे गए थे, इनमें 5 सैम्पल पॉजिटिव पाए गए हैं. ये पीड़िक लोग बद्दी तहसील रामशहर के रहने वाले हैं, जो मानपुरा क्वारन्टीन सेन्टर में रखे गए थे. इनमें एक शख्स 44 वर्ष गांव नन्द तहसील रामशहर, 33 साल के ही गांव नन्द तहसील रामशहर, 45 साल के बाड़ी तहसील रामशहर निवासी, 25 साल का गांव नन्द तहसील रामशहर का युवक शामिल है. पांचवां शख्स भी रामशहर से ही है. ये पांचों 13 मई को पश्चिम बंगाल से ट्रक के जरिये यहां पहुंचे थे. 15 मई को सभी स्वराज माजरा आश्रम में रुके थे और इसके बाद 17 मई को मानपुरा क्वारन्टीन सेंट में शिफ्ट हुए थे.

कुल मामले 121 हो गए



हिमाचल में अब कोरोना वायरस के कुल मामले 121 हो गए हैं.एक्टिव मरीजों की संख्या 64 हो गई है. बीते बुधवार को हिमाचल में एक दिन में रिकॉर्ड 18 पॉजिटिव मामले आए थे. इनमें 13 अकेले कांगड़ा जिले के, चार मंडी के और कुल्लू जिले में भी एक व्यक्ति कोरोना की चपेट में आ गया है. अब सोलन में पांच मामले रिपोर्ट हुए हैं.



ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: हिमाचल स्वास्थ्य विभाग में लेनदेन का Audio वायरल, विजिलेंस को जांच

US में हिमाचली युवती-पंजाबी युवक की शादी, पालमपुर से फोन पर मिला ‘आशीर्वाद‘

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 7:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading