लाइव टीवी

पूर्व BJP सांसद ने कहा- इन्वेस्टर मीट को लेकर कांग्रेस न करे भ्रामक प्रचार

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 3, 2019, 11:12 PM IST
पूर्व BJP सांसद ने कहा- इन्वेस्टर मीट को लेकर कांग्रेस न करे भ्रामक प्रचार
पूर्व सांसद और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के प्रबल दावेदार वीरेंद्र कश्यप ने कहा कि कांग्रेस हिमाचल का विकास नहीं पचा पा रही है.

ग्लोबल इन्वेस्टर मीट से लाखों बेरोजगारों को रोज़गार मिलेगा और हिमाचल अधिक समृद्ध होगा.

  • Share this:
सोलन. पूर्व सांसद और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के प्रबल दावेदार वीरेंद्र कश्यप (Virendra Kashyap) ने इन्वेस्टर मीट (Investor Meet) को लेकर कांग्रेस पर कई तीखे प्रहार किए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) हमेशा से ही हिमाचल के विकास में रोड़ा साबित हुई है. औद्योगिक पैकेज की अवधि भी उनकी वजह से कम हुई थी. युवाओं के रोजगार के साधन उनसे छीन लिए थे. अब हिमाचल में ग्लोबल इन्वेस्टर मीट होने जा रही है तो कांग्रेस इसे भी पचा नहीं पा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इसमें भी खामियां दिख रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता हिमाचल की भोली भाली जनता को गुमराह
करने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि अब जनता जागरूक हो चुकी है और वह किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है.

कांग्रेस विकास कार्यों में बाधा नहीं बने 

वीरेंद्र कश्यप ने हिमाचल में इन्वेस्टर मीट आयोजित करवाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) की दुर्गामी सोच के लिए उनका धन्यावाद किया. कश्यप ने कहा कि अभी ग्लोबल इन्वेस्टर मीट का आयोजन हुआ भी नहीं है और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इसके खर्चे का हिसाब किताब भी मांगने लग गए हैं. उन्होंने कांग्रेस नेताओं को सलाह दी है कि अगर वह हिमाचल के विकास में योगदान देना नहीं चाहते तो बेशक न दें, लेकिन वे विकास के कार्यों में बाधा नहीं बनें.

वीरेंद्र कश्यप ने  कांग्रेस नेताओं को सलाह दी है कि अगर वे हिमाचल के विकास में योगदान देना नहीं चाहते तो बेशक न दें, लेकिन विकास के कार्यों में बाधा नहीं बनें. 


उन्होंने कहा कि कांग्रेसी अनाप शनाप बयानबाजी करके हिमाचल की जनता को गुमराह नहीं करें. उन्होंने कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर मीट से लाखों बेरोजगारों को रोज़गार मिलेगा और हिमाचल अधिक समृद्ध होगा.

ये भी पढ़ें - टूटेगी परंपरा, सीएम नहीं विधानसभा अध्यक्ष करेंगे रेणुका जी मेले का शुभारंभ
Loading...

ये भी पढ़ें - हैंगर मिलते ही शुरू हो जाएगी हेली एंबुलेंस सेवा : डॉ. रामलाल मारकंडा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 11:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...