लाइव टीवी
Elec-widget

हिमाचल में काम करते हुए पकड़े गए चीन के चार नागरिक, मामला दर्ज

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 23, 2019, 2:55 PM IST
हिमाचल में काम करते हुए पकड़े गए चीन के चार नागरिक, मामला दर्ज
चीन के नागरिक टूरिस्ट वीजा पर हिमाचल आए हैं, लेकिन उन्हें यहां काम करते हुए पकड़ा गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

हिमाचल प्रदेश में औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन (BBN Industrial Area) में आए चार विदेशी नागरिकों (Tourist from China) के खिलाफ बद्दी पुलिस ने भारतीय विदेशी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. ये चारों टूरिस्ट वीजा पर हिमाचल आए हुए ​हैं पर इन्हें एक कंपनी में काम करते हुए पकड़ा गया है.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश में औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन (BBN Industrial Area) में आए चार विदेशी नागरिकों (Tourist from China) के खिलाफ बद्दी पुलिस ने भारतीय विदेशी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के तहत 8 नवंबर को चीन देश के चार विदेशी नागरिक टूरिस्ट वीजा पर होटल लीजेंड सरोवर पोर्टिको बद्दी में ठहरे हुए थे और जिन्हें बद्दी में स्थित लुमिनिस पॉवर टेक लिमिटेड कंपनी द्वारा अपनी कंपनी के कार्य से ठहराया गया था. टूरिस्ट वीजा (Tourist Visa) पर आए हुए चीन के नागरिकों का यह कृत्य भारतीय विदेश अधिनियम के नियमों का उलंघ्न है.

टूरिस्ट वीजा पर आए हैं भारत

बद्दी के एएसपी एन के शर्मा ने बताया कि पुलिस ने चीन के चार नागरिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. ये चारों टूरिस्ट वीजा पर भारत आए हुए हैं. इन्हें यहां एक कंपनी में काम करते हुए पाया गया है. भारतीय विदेशी अधिनियम के तहत मामला दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: ससुराल में बेटी की हुई हत्या, गुस्से में मायके वालों ने घर के बाहर जला डाला शव

7वीं कक्षा पास किसान ने बनाई 6 हजार रुपये की लागत से मक्का निकालने की मशीन

Facebook पर विदेशी दोस्ती पड़ी महंगी, शिमला की महिला से 31 लाख रुपये ठगे

सात दिन से लापता थी 90 वर्षीय बुजुर्ग, घर के पास खेत से मिला शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 2:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...