सोलन में चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले, हिमाचल में 315 हुई मरीजों की संख्या
Solan News in Hindi

सोलन में चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले, हिमाचल में 315 हुई मरीजों की संख्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ में चार नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) के मामले सामने आए हैं. औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में चार नए कोरोना पॉजिटिव मामले मिलने के बाद हिमाचल में मरीजों की संख्या बढ़कर 315 हो गई है.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ में चार नए कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) के मामले सामने आए हैं. औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन (BBN Area, Solan) ) में चार नए कोरोना पॉजिटिव मामले मिलने के बाद हिमाचल में मरीजों की संख्या बढ़कर 315 हो गई है. कोरोना के नए तीन मामलों में एक मामला नालागढ़ के सिविल अस्पताल में मिला. सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में एक युवक रूटीन टेस्ट के लिए आया था. इस युवक का कोराना सैंपल लिया गया. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं नालागढ़ के बरोटीवाला में दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोलन जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 28 हो गई है.

नालागढ़ हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों की संख्या 19 हुई

सोलन के परमाणु में सुबह सुबह जारी हुए मेडिकल बुलेटिन जारी की गई. इस बुलेटिन के मुताबिक 4 लोग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. इन चारों को बद्दी के ईएसआई अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है. इन चारों को मिलाकर बद्दी के ईएसआई अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है.



कोरोना संक्रमण के 197 एक्टिव केस



हिमाचल प्रदेश में शनिवार को 24 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए. वर्तमान में राज्य में कोरोना संक्रमण के 197 एक्टिव केस हैं. हमीरपुर में छह, कांगड़ा में पांच, ऊना में चार और सोलन में कोरोना संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए हैं. वहीं, अब तक हमीरपुर में सबसे अधिक 107 केस सामने आ चुके हैं. इसी के साथ कांगड़ा में 79, ऊना में 37 और सोलन में कुल 28 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं.

एक जून से यात्री बसें चलाई जाएंगी

हिमाचल प्रदेश में यात्री बस सेवा एक जून से शुरू हो रही है. धर्मशाला के सड़क परिवहन अधिकारी विशाल शर्मा ने कहा कि निजी और सरकारी दोनों यात्री परिवहन सेवाएं पूरे राज्य में एक जून से शुरू होंगी, जिसका परिचालन सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक होगा. उन्होंने कहा कि कोरोना प्रकोप के कारण सेवाएं बंद रहने से 70 दिनों के बाद बसें फिर से चलना शुरू कर देंगी, बसों में केवल 60 प्रतिशत यात्री ही सफर कर पाएंगे और कोरोना विरोधी सभी मानदंडों का पालन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: 11 वर्षीय बच्चा मिला Corona Positive, मां पहले से ही है संक्रमित

Lockdown: हिमाचल प्रदेश में शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टियां 15 जून तक बढ़ी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading