लाइव टीवी

हिमाचल में स्कूल बस में 4 वर्षीय बच्ची से रेप: परिजनों-लोगों का निजी स्कूल के बाहर प्रदर्शन
Solan News in Hindi

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 17, 2020, 5:59 PM IST
हिमाचल में स्कूल बस में 4 वर्षीय बच्ची से रेप: परिजनों-लोगों का निजी स्कूल के बाहर प्रदर्शन
सोलन जिले के बद्दी में स्कूल के बाहर पहुंचे लोग और परिजन.

जानकारी के अनुसार, 14 फरवरी की यह घटना है. बद्दी के प्राइवेट स्कूल बस में ड्राइवर ने चार साल की मासूम से रेप किया. क्योंकि घटना हरियाणा के पंचकूला जिले में हुई है, इसलिए पंचकूला में महिला थाने में केस दर्ज किया गया है.

  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के बद्दी की चार साल की बच्ची से स्कूल बस में रेप (Rape in Baddi School Bus) मामले में परिजनों और लोगों का गुस्सा फूटा है. मामले को लेकर सोमवार देर को बद्दी (Baddi) के भुड़ में स्थित इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के बाहर परिजनों और लोगों ने धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान पीड़ित बच्ची के परिजनों ने स्कूल के बाहर प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

परिजनों ने ज़ड़े आरोप
परिजनों तथा लोगों ने आरोप लगाया कि निजी स्कूल ने सरकारी आदेशों को ठेंगा दिखाया और स्कूल बस में खामियां थी. निजी बस में ना महिला वॉर्डन थी और ना ही कोई सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था. ऐसे में बेखौफ बस चालक ने घटना को अंजाम दिया. इस दौरान जब स्कूल प्रबंधन बातचीत को आगे नहीं आया तो लोगों ने कहा कि जब तक प्रबंधन बातचीत नहीं करेगा, तब तक स्कूल खुलने नहीं दिया जाएगा.

बाद में की बैठक



हंगामे के बाद स्कूल प्रबंधन और परिजनों के बीच एक बैठक हुई, जिसमें स्कूल प्रबंधन ने माना कि उस दिन स्कूल बस में महिला वार्डन की जगह पुरुष को भेजा गया था. प्रबंधन ने कहा कि पीड़ित बच्ची का अब तक से लेकर सारा खर्चा स्कूल प्रबंधन उठाएगा.



बद्दी में निजी स्कूल के बाहर प्रदर्शन.
बद्दी में निजी स्कूल के बाहर प्रदर्शन.


ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, 14 फरवरी की यह घटना है. बद्दी के प्राइवेट स्कूल बस में ड्राइवर ने चार साल की मासूम से रेप किया. क्योंकि घटना हरियाणा के पंचकूला जिले में हुई है, इसलिए पंचकूला में महिला थाने में केस दर्ज किया गया है. वहीं, स्कूल बस के ड्राइवर निरंजन पर रेप का आरोप है और हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का पंचकूला के एक अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: नेपाल से 8.090 किलो चरस लेकर जा रहे थे कसोल, महिला सहित 3 गिरफ्तार

कुल्लू वायरल VIDEO: BJP विधायक सुरेंद्र शौरी ने दिया ‘आश्वासन’

हिमाचल में नशे की वजह से बढ़ रहा अपराध और चोरी की घटनाएं: DGP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 5:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading