लाइव टीवी

सोलन जिले में 5.81 ग्राम चिट्टे के साथ चार युवक गिरफ्तार

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 14, 2020, 11:18 AM IST
सोलन जिले में 5.81 ग्राम चिट्टे के साथ चार युवक गिरफ्तार
सोलन में चिट्टे के साथ चार युवक गिरफ्तार.

Drugs in Himachal: एएसपी ने बताया कि कंडाघाट के गौरव और नरेश से 4.66 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है. शिव कुमार ने बताया कि सोलन पुलिस की चिट्टे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले में पुलिस ने चिट्टे (Heroine) के दो मामलों में चार युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन दोनों मामलों में 1.15 ग्राम और 4.66 ग्राम चिट्टा (Heroine) बरामद किया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

कमरे से चिट्टा बरामद
सोलन जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार ने बताया कि सोलन में संगडाह के संजय, कुपवी के अंकुश लालटा और कंडाघाट के गौरव और नरेश को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. संजय और अंकुश साइंटिस्ट कालोनी में किराए के मकान में रह थे.उन्हें गुप्त सूचना के आधार पर 1.15 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने चलाया है अभियान

एएसपी ने बताया कि कंडाघाट के गौरव और नरेश से 4.66 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है. शिव कुमार ने बताया कि सोलन पुलिस की चिट्टे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है. वह लगातार चिट्टे के कालेकारोबारियों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं. और उन्हें बेहद कामयाबी भी मिली है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस अभियान में सोलन की जनता का बेहद सहयोग मिल रहा है और वह उम्मीद कर रहे हैं कि भविष्य में भी उनका सहयोग मिलता रहेगा.

सोलन में फैल रहा कारोबार
सोलन में चिट्टे का काला कारोबार जमकर फल फूल रहा है. पुलिस नकेल कस रही है. यही कारण है कि सोलन में करीबन 100 कारोबारियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा चुका है. गौरतलब है कि पुलिस ने जितने भी नशे के आरोपी पकड़े हैं, वह ज्यादातर युवा है. बता दें कि सोलन में बड़े पैमाने पर शैक्षणिक संस्थान हैं. इस वजह से जिला नशे के कारोबारियों के निशाने पर है.ये भी पढ़ें: बंदूक से खेल रहे थे भाई-बहन, गोली लगने से बच्ची घायल, पैदल पहुंचे अस्पताल

सुंदरनगर में आंगनबाड़ी केंद्र की सहायिका खाई में गिरी, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 10:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर