होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /फेसबुक पर वायरल चैट: गर्लफ्रेंड की नौकरी के बदले 10 हजार सैलरी का ऑफर और फिर युवती अगवा

फेसबुक पर वायरल चैट: गर्लफ्रेंड की नौकरी के बदले 10 हजार सैलरी का ऑफर और फिर युवती अगवा

चैटिंग वायरल होने के बाद हुआ हंगामा.

चैटिंग वायरल होने के बाद हुआ हंगामा.

पीड़ित युवती और उसके परिजनों को थाने में ले जाकर उनके बयान लेकर आरोपी डॉक्टर और उसके  साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लि ...अधिक पढ़ें

    हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक युवती की किडनैपिंग का मामला सामने आया है. इसमें हैरान करने वाला खुलासा हुआ है.औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के नालागढ़- बद्दी मार्ग पर किरपालपुर में आकाश अस्पताल के एमडी पर पहले तो फेसबुक पर चैटिंग के दौरान एक युवती को गर्लफ्रेंड की नौकरी  देने के बदले 10 हजार रुपये प्रति माह सैलरी देने की बात कही.

    उसके बाद जब सोशल मीडिया पर चैटिंग की पोस्ट वायरल हुई तो आरोपी डॉक्टर ने आधा दर्जन के करीब लोगों के साथ मिलकर नालागढ़ के पंजेहरा से युवती को जबरन गाड़ी में किडनैप कर लिया. बाद में अस्पताल में लाकर उसके साथ मारपीट की गई पीड़िता के परिजन जब युवती को बार-बार फोन कर रहे थे तो उसका नंबर नहीं लग रहा था.

    परिजनों ने नालागढ़ के किरपालपुर में पहुंचकर आकाश अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया गया और आरोपियों से युवती को बचाया. करीबन एक घंटा तक चले इस हंगामे के बाद नालागढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर माहौल को शांत करवाया.

    पीड़ित युवती और उसके परिजनों को थाने में ले जाकर उनके बयान लेकर आरोपी डॉक्टर और उसके  साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने आकाश अस्पताल के एमडी डॉक्टर भूपेश गुप्ता समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

    ये लिखा है चैट में 

    युवती और अस्पताल के एमडी की फेसबुक चैट के स्क्रिन शॉट्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. चैट के अनुसार, युवती ने एमडी से नौकरी दिलाने की बात कही. इस पर एमडी ने कहा कि मिलने आओ और साथ में उसे गर्लफ्रैंड बनने के एवज में दस हजार रुपये देने की बात कही. साथ ही कहा कि तुम्हें नौकरी पर रखा था, लेकिन तुम आई नहीं.

    ये भी पढ़ें: शिमला: रेप केस में बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र पर दर्ज FIR रद्द

    गर्लफ्रेंड की जॉब के एवज में 10 हजार सैलरी का ऑफर, फिर अपहरण

    'राहुल के अच्छे दिन आने वाले हैं, नानी घर जाने वाले हैं'

    Exit Polls को कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह ने कहा-‘नजूमी’

    ये दो नाम, जिनकी बदौलत हिमाचल में कांग्रेस का ‘सूपड़ा साफ’

    सोलन में कार से 25.33 ग्राम चिट्टा बरामद, तीन युवक गिरफ्तार

    Tags: Facebook, Social media, Solan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें