लाइव टीवी

हिमाचल के नालागढ़ में बैंक में चली गोली, कर्मचारी की मौके पर मौत

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 23, 2020, 4:33 PM IST
हिमाचल के नालागढ़ में बैंक में चली गोली, कर्मचारी की मौके पर मौत
बैंक कर्मी रमन कुमार की मौत. (FILE PHOTO)

Firing in Bank in Nalagarh: डीएसपी नालागढ़ चमनलाल से ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बैंक में गोली चली है. युवक की गोली लगने के कारण मौत हो गई है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले में ओद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ (Nalagarh) के तहत नेशनल हाईवे 105 पर स्थित बगाट बैंक की शाखा में गोली चलने के कारण एक बैंक कर्मचारी (Bank Employee) की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस (Solan Police) मामले की जांच कर रही है.

सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक से चली गोली
जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार ढाई बजे के आसपास की बताई जा रही है. जब बैंक में लंच हुआ था तो सुरक्षाकर्मी लंच करने के लिए बाहर चला गया. इस दौरान वह अपनी बंदूक बैंक में ही छोड़कर गया था. इस बीच बैंक कर्मी रमन कुमार से अचानक गोली चल गई और रमन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. रमण कुमार बीते 4 साल से भगाट में बतौर पिओन के पद पर नौकरी कर रहा था. फिलहाल, पुलिस ने मौके का जायजा लेकर मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की रही है.

यह बोले डीएसपी नालागढ़

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का जायजा लेकर मामला दर्ज कर लिया है और बैंक को सील कर रखा है. मौके पर पहुंचे डीएसपी नालागढ़ चमनलाल से ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बैंक में गोली चली है. युवक की गोली लगने के कारण मौत हो गई है. युवक बैंक का ही कर्मचारी था. पुलिस मामले की जांच कर रही है और तथ्य जुटाने के लिए शिमला से आई फॉरेंसिंग टीम ने बंदूक को कब्जे में लिया है.

रमण कुमार बीते 4 साल से बगाट बैंक में कार्यरत था.
रमण कुमार बीते 4 साल से बगाट बैंक में कार्यरत था.


गोलीकांड की घटना के बाद कई सवालगोलीकांड की घटना के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर जब सुरक्षाकर्मी को लंच करने जाना था तो अपनी बंदूक बैंक में ही क्यों छोड़ कर चला गया. अगर छोड़कर ही चला गया तो उसमें से गोलियां क्यों नहीं निकाल कर साइड में रखी गई और लोड गन को ही किसी की देखरेख के बिना कैसे छोड़ कर जा सकता है. फिलहाल, सवाल कई बरकरार हैं.

ये भी पढ़ें: नशा तस्करी का जरिया बनी HRTC बसें, चिट्टे संग सरकाघाट का युवक गिरफ्तार

हिमाचल में आवारा पशुओं का आतंक: सांड ने बुजुर्ग पर किया हमला, मौके पर ही मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 4:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर