Assembly Banner 2021

Suicide in Solan: हमीरपुर के 32 वर्षीय युवक ने नालागढ़ में किया सुसाइड

नालागढ़ में हमीरपुर के युवक ने सुसाइड कर लिया. (FILE PHOTO)

नालागढ़ में हमीरपुर के युवक ने सुसाइड कर लिया. (FILE PHOTO)

Suicide in Solan: मृतक की पहचान पवन कुमार हमीरपुर के रूप में हुई है. बीते 10 साल से नालागढ़ के ढाणा में एक किराये के मकान में रहता था. वह ढाणा में ही एक निजी कंपनी में काम करता था. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 10:29 AM IST
  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत ढाणा गांव में एक 32 वर्षीय युवक ने सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि युवक बीते 2 दिन से अपने ही कमरे में बंद था. गुरुवार को साथ के किराएदार ने जब युवक को आवाज लगाई तो कोई आवाज नहीं आई.

किराएदार ने कमरे की खिड़की के साथ देखा तो टीवी (TV) और लाइट जल रही थी और युवक बोल नहीं रहा था. इस बारे में किरायेदार ने मकान मालिक को सूचित किया और मकान मालिक ने पुलिस (Police) को जानकारी दी. जब दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर युवक का शव पंखें से लटका मिला.

पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को सूचित किया और परिवार वाले बीती रात करीब 2 बजे मौके पर पहुंचे तो उनके सामने शव को नीचे उतारा गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भेजा है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है शुक्रवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही असल कारण सामने आएंगे.



हमीरपुर का था युवक
मृतक की पहचान पवन कुमार हमीरपुर के रूप में हुई है. बीते 10 साल से नालागढ़ के ढाणा में एक किराये के मकान में रहता था. वह ढाणा में ही एक निजी कंपनी में काम करता था. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज