अपना शहर चुनें

States

ड्यूटी में लापरवाही: हिमाचल पुलिस के पांच जवान और दो होमगार्ड सस्पेंड

हिमाचल पुलिस के जवान सस्पेंड.
हिमाचल पुलिस के जवान सस्पेंड.

Himachal Police Jawam Suspend: सभी को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. ड्यूटी में कोताही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं, पुलिस कार्रवाई से जवानों में हड़कंप मच गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 7:27 AM IST
  • Share this:
बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के बद्दी एरिया में ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में एसपी बद्दी (SP Baddi) ने 7 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. आरोप है कि ये पुलिस कर्मी नाइट ड्यूटी (Night Duty) में मौजूद नहीं थे. इस दौरान बद्दी पुलिस के आला अधिकारियों ने रात्रि गश्त की चेकिंग की और कुछ कर्मचारी रात्रि ड्यूटी पर हाजिर ही नहीं. कुछ पुलिस कर्मचारी ऐसे भी थे, जो वर्दी में न होकर साधारण कपड़ों में थे.

पांच पुलिस कर्मी और दो होमगार्ड के जवान
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एसपी रोहित मालपानी ने बताया कि विभिन्न क्षेत्रों में तैनात पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया है. इनमें पांच पुलिस कर्मी, दो होमगार्ड हैं.

कहां-कहां के कर्मी सस्पेंड
पांच कर्मी बरोटीवाला पुलिस स्टेशन और दो कर्मी पुलिस स्टेशन बद्दी से संबधित हैं. सभी को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. ड्यूटी में कोताही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं, पुलिस कार्रवाई से जवानों में हड़कंप मच गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज