VIRAL VIDEO: हिमाचल BJP के पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर बिंदल ने वर्कर्स के साथ जमकर किया डांस

कार्यकर्ताओं के साथ डांस करते राजीव बिंदल.

कार्यकर्ताओं के साथ डांस करते राजीव बिंदल.

Dr. Rajeev Bindal Dance Viral Video: सोलन में मौजूदा समय में नगर निगम चुनाव को लेकर भी प्रचार अभियान चला हुआ है. इसलिए भी बिंदल वहां डेरा डाले हुए हैं. वह सोलन से विधायक भी रह चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 10:04 AM IST
  • Share this:
सोलन. अक्सर चर्चाओं और सुर्खियों में रहने वाले हिमाचल प्रदेश भाजपा (Himachal BJP) के पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर राजीव बिंदल फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि, इस बार वह अपने एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में छाए हैं. वीडियो में बिंदल जमकर झूम रहे हैं और ढोल की थाप पर डांस (Dance) कर रहे हैं. वीडियो सोलन जिले का है.

Youtube Video


दरअसल, बीते रविवार को सूबे के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांगड़ा-हमीरपुर मैत्री सभा सोलन के सभागार में कार्यक्रम था. इस दौरान भाजपा का घोषणा पत्र जारी किया. इस कार्यक्रम के बाद बिंदल ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर डांस किया. बता दें कि सोलन में मौजूदा समय में नगर निगम चुनाव को लेकर भी प्रचार अभियान चला हुआ है. इसलिए भी बिंदल वहां डेरा डाले हुए हैं. वह सोलन से विधायक भी रह चुके हैं.

सोलन में बिंदल ने डांस किया.

कौन हैं बिंदल

डॉक्टर राजीव बिंदल मौजूदा समय में नाहन से भाजपा विधायक हैं. वह इससे पहले विधानसभा के स्पीकर रह चुके हैं. स्पीकर का पद छोड़ने के बाद वह भाजपा अध्यक्ष बनाए गए थे. लेकिन हिमाचल में कोरोना काल के दौरान कथित पीपीई घोटाले में उनका नाम उछला था और इसके बाद उन्हें अपने पद से त्यागपत्र देना पड़ा था. वह हिमाचल के स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज