लाइव टीवी

मिलिए PM नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े 'भक्त' से, कॉपी में रोजाना 108 बार लिखते हैं 'मोदी-मोदी'

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 29, 2020, 6:31 PM IST
मिलिए PM नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े 'भक्त' से, कॉपी में रोजाना 108 बार लिखते हैं 'मोदी-मोदी'
हिमाचल प्रदेश के तपेंद्र, पीएम नरेंद्र मोदी के भक्त हैं.

PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की कार्यशैली के मुरीद तो लाखों लोग हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के रहने वाले तपेंद्र अनोखे 'भक्त' हैं, जिनका अंदाज बेहद जुदा है. वे पीएम मोदी को भगवान मानते हैं और उनसे मिलने के लिए रोजाना कॉपी में 108 बार उनका नाम लिखते हैं.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर (Sirmour) के छोटे से गांव नौहराधार के तपेन्द्र सिंह, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के व्यक्तित्व से इतने प्रभावित हैं कि उन्हें देश के प्रधानमंत्री के सिवा कुछ नहीं सूझता है. जब भी समय मिलता है वे प्रधानमंत्री (Prime Minister) का नाम कॉपियों पर लिखने लग जाते हैं. तपेन्द्र ने यह कार्य अपनी दिनचर्या में शामिल कर लिया है. दिन हो या रात, वह नरेंद्र मोदी का नाम कम से कम 108 बार जरूर लिखते हैं.

25 हजार बार मोदी- मोदी लिख चुके
तपेन्द्र को नरेंद्र मोदी का फोटो या खबर किसी भी अखबार में कहीं भी दिखता है, तो वह उसे तुरंत काट कर रजिस्टर पर फ्रेम कर लेते हैं. तपेन्द्र को कुछ लोग ‘मोदी भक्त’ कहकर बुलाते हैं तो कुछ अब पागल तक कहने लगे हैं. लेकिन तपेन्द्र किसी भी बात का बुरा नहीं मानते हैं. पिछले दो साल में वह 25 हजार बार मोदी- मोदी लिख चुके हैं.

इसलिए हैं मोदी के फैन

तपेन्द्र ने बताया कि नरेंद्र मोदी देश की गरीब जनता के लिए दिन-रात एक कर रहे है. गरीब लोग, जिनके घरों में गैस सिलेंडर नहीं था, उन्हें निशुल्क गैस का कनेक्शन दिया. जिन के घर नहीं थे, उन्हें घर बनाने के लिए धन उपलब्ध करवाया. किसानों के बैंक खाते में पैसे दिए. गरीबों को निशुल्क इलाज के लिए कई योजनाएं चलाई. भारत का माथा विश्व में ऊंचा किया. इन सब बातों से वह बेहद प्रभावित हुए, इसलिए वह उन्हें भगवान की तरह पूजते है और जैसे लोग राम का नाम रोज लेते हैं, उसी तरह तपेंद्र देश के प्रधानमंत्री का नाम लिखते हैं.

पिछले दो साल में वह 25 हजार बार मोदी- मोदी लिख चुके हैं.
पिछले दो साल में वह 25 हजार बार मोदी- मोदी लिख चुके हैं.


उन्होंने कहा कि वह तब तक यह कार्य जारी रखेंगे जब तक कि नरेंद्र मोदी से मिल नहीं लेते हैं. उन्होंने कहा कि उनके इस शौक के चलते लोग उन्हें पागल तक बोलने लगे हैं, लेकिन वह बुरा नहीं मानते हैं.
news18himachal
इस शौक के चलते लोग उन्हें पागल तक बोलने लगे हैं, लेकिन वह बुरा नहीं मानते हैं.


दोस्त भी प्रभावित
तपेन्द्र के मित्र अनिल भी उनके इस शौक से बेहद प्रभावित हैं. उन्होंने बताया कि तपेन्द्र दिन-रात सिर्फ देश के प्रधानमंत्री के बारे में ही सोचते है, जिसके चलते लोग उन्हें पागल भी बोलते हैं. लेकिन तपेन्द्र किसी की भी परवाह नहीं करते और रोज़ उनका नाम कॉपियों में लिखते रहते हैं. अनिल ने बताया कि तपेन्द्र को अगर दिन में समय नहीं मिलता तो वह देर रात को भी नरेंद्र मोदी का नाम लिख कर ही सोते हैं.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: बर्फबारी के बाद शिमला में जन्नत जैसा नज़ारा, -1 डिग्री तक लुढ़का पारा

मंडी में पोती से दुष्कर्म के आरोप में 89 साल का दादा गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा

हिमाचल की दो नाबालिग बेटियों से 3 दिन तक आश्रम में रेप, आरोपी बाबा फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 5:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर