लाइव टीवी

हर चुनाव रैली में बागियों को मनाते नजर आ रहे मुख्यमंत्री जयराम : कुलदीप सिंह राठौर

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 19, 2019, 6:54 PM IST
हर चुनाव रैली में बागियों को मनाते नजर आ रहे मुख्यमंत्री जयराम : कुलदीप सिंह राठौर
कुलदीप सिंह रठौर ने कहा कि विपक्ष की नहीं सुन रहा चुनाव आयोग

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि भाजपा को कांग्रेस से ज्यादा दयाल प्यारी की चिंता हो रही है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शुक्रवार को सिरमौर के दौरे पर रहे, लेकिन वह अपने बागी कार्यकर्ताओं को ही मनाते नज़र आए.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल के सोलन (Solan) में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने प्रेस वार्ता की अध्यक्षता करते हुए भाजपा (BJP) पर तंज कसे. उन्होंने कहा कि भाजपा को कांग्रेस से ज्यादा दयाल प्यारी की चिंता हो रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) शुक्रवार को सिरमौर (Sirmour) के दौरे पर रहे, लेकिन वह अपने बागी कार्यकर्ताओं को ही मनाते नज़र आए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने अपने कार्यकाल में विकास संबंधी काफी काम किए. उस विकास का लेखा जोखा वह मुख्यमंत्री को भी देना चाहते हैं ताकि उनका कुछ ज्ञान वर्धन हो सके. उन्होंने कहा कि गंगुराम मुसाफिर ने विकास के कार्य किए हैं और अगर वह कमियों के लिए माफी भी मांग रहे हैं तो ये उनका बड़प्पन है.

राठौर ने चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए

कुलदीप सिंह राठौर ने चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए और कहा भाजपा चुनाव आचार संहिता का लगातार उल्लंघन करते आ रही है. विधानसभा अध्यक्ष के साथ साथ और भी भाजपा नेताओं को नोटिस चुनाव विभाग ने जारी किए, लेकिन उसका कोई प्रभावी असर दिखाई नहीं दिया. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की भूमिका इन चुनावों में सराहनीय नहीं रही. राठौर ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग से बात करने का प्रयास किया, लेकिन आयोग ने बात करना भी उचित नहीं समझा.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पच्छाद व धर्मशाला उपचुनाव में कांग्रस की जीत का दावा किया.


राठौर ने आगे कहा कि कांग्रेस एक जुट है और वह अवश्य उपचुनाव जीत रही है. उन्होंने कहा कि पहले सुधीर शर्मा और जी एस बाली को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी. उनके चुनाव प्रचार अभियान में जुट जाने से उन अटकलों पर भी विराम लग चुका है. वहीं भाजपा के बागी ही उनके लिए सरदर्द बन चुके हैं और उनके अलावा मुख्यमंत्री को और कुछ सूझ नहीं रहा है.

ये भी पढ़ें - मंडी : इलेक्ट्रॉनिक आइटम के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान खाक

ये भी पढ़ें - मजदूर की मौत बनी पहेली, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 6:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...