लाइव टीवी

हिमाचल उपचुनाव: बागी दयाल प्यारी पर गोलमोल जवाब और वीरभद्र पर ये बोले CM जयराम

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 18, 2019, 2:35 PM IST
हिमाचल उपचुनाव: बागी दयाल प्यारी पर गोलमोल जवाब और वीरभद्र पर ये बोले CM जयराम
एक चुनावी जनसभा के दौरान सीएम जयराम ठाकुर. (File Photo)

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस (Congress) जान चुकी है कि वह बुरी तरह से हार रही हैं और घबरा कर अब आक्रोश रैलियां कर रही है.

  • Share this:
सोलन. हिमाचल प्रदेश में दो विधानसभा सीटों (Assembly Seats) पर उपचुनाव (By-Election) के लिए चुनाव प्रचार (Election Campaign) अंतिम पड़ाव में हैं. 21 अक्टूबर को वोटिंग से पहले सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) कमान संभालते हुए सिरमौर की पच्छाद सीट पर मोर्चा संभाले हुए हैं. सिरमौर के पच्छा में शुक्रवार को सीएम की दो रैलियां हैं. सिरमौर (Sirmour) की नारग रैली में जाते समय कुछ देर के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सोलन (Solan) के विश्राम गृह में रुके. सोलन पहुंचने पर गर्म जोशी के साथ उनका स्वागत किया गया.

अनापश्नाप बयान दे रहे कांग्रेसी-सीएम
सीएम ने इस दौरान मीडिया से बातचीत की और कांग्रेस पर तंज कसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी हार सामने देख रही है और इस लिए वह पूरी तरह से बौखला चुकी है. यही वजह है कि कांग्रेस नेता झल्लाहट में अनापश्नाप ब्यानबाजी कर रहे हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस (Congress) जान चुकी है कि वह बुरी तरह से हार रही हैं और घबरा कर अब आक्रोश रैलियां कर रही है. वहीं, भाजपा (Bjp) शालीनता से साथ चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव ने  कांग्रेस की स्थिति बिलकुल खराब कर दी थी, जिसे वह सुधारने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वह कामयाब होने वाले नहीं हैं.

वीरभद्र सिंह और दयाल प्यारी पर यह बोले जयराम ठाकुर

इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से जब पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के चुनाव प्रचार में शामिल न होने से भाजपा को फायदा मिलने का सवाल किया गया तो तो उन्होंने कहा कि लाभ-हानि के बजाय यह अहम है कि जल्द उन्हें स्वास्थ्य लाभ हो. वैसे किसी के चुनाव प्रचार पर आने या न आने से भाजपा को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. लोग भाजपा के प्रति अपना विश्वास रखते हैं, यही हमारी सबसे बड़ी जीत का कारण है. वहीं, भाजपा से बागी दयाल प्यारी (Bjp Rebel Dayal Pyari) पर सीएम ने गोलमोल जवाब दिया और कहा कि पच्छाद की सीट, उनके पास थी और उनके पास ही रहेगी.

ये भी पढ़ें- हिमाचल उपचुनाव: आचार संहिता के उल्लंघन पर शिक्षा बोर्ड चेयरमैन को EC का नोटिस

हिमाचल सरकार अब रेप-एसिड अटैक मामलों में पीड़ित को देगी 3-3 लाख का मुआवजा
Loading...

हिमाचल का पहला मामला! चिट्टे संग पकड़े आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या की FIR

मनाली में बिना परमिशन और लाइसेंस के पैराग्लाइडिंग करवाते 3 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...