लाइव टीवी

थकान महसूस करने वाले कार्यकर्ताओं को राठौर ने घर बैठने की दी सलाह

Kirti Kaushal | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 31, 2019, 11:52 PM IST
थकान महसूस करने वाले कार्यकर्ताओं को राठौर ने घर बैठने की दी सलाह
सोलन - परवाणु में भाजपा पर कुलदीप सिंह राठौर ने किया जुबानी हमला

  • Share this:
सोलन. देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की पुण्यतिथि और लौहपुरुष सरदार पटेल (Sardar Patel) की जयंती पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Himachal Pradesh Congress Committee) ने सोलन (Solan) जिला के परवाणु में राज्य स्तरीय श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया. इस अवसर पर इंदिरा गांधी और लौहपुरुष सरदार पटेल के छाया चित्रों पर फूल अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. साथ ही चुनावों में खराब प्रदर्शन को लेकर चिंतन भी किया गया. इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने जहां कांग्रेस संगठन की खामियों को गिनवाया, वहीँ भाजपा को भी आड़े हाथों लिया.

कुलदीप सिंह राठोर ने कहा कि आने वाले दिनों में वह कांग्रेस को मजबूत करने के उद्देश्य से कई बदलाव करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो संगठन में थकान महसूस कर रहे हैं वे कृपा कर आराम करें. उनकी संगठन को जरूरत नहीं है. संगठन में वही कार्यकर्ता पदाधिकारी होगा जो संगठन को समय दे पाएगा और उसके लिए कार्य करेगा.

इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि व लौहपुरुष सरदार पटेल की जयंती पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सोलन के परवाणु में राज्य स्तरीय श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया.


जनता भाजपा की कथनी और करनी का फर्क जान चुकी है

साथ ही राठौर ने कहा कि भाजपा के मंत्री महेंद्र सिंह मनमानी कर रहे हैं और चुनावों में भी उन्होंने युवाओं से गलत वायदे किए. उन्होंने कहा कि इसे कांग्रेस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और उन्हें छठी का दूध याद दिलाएगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद सराहनीय रहा है जिसको देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि भारत की जनता अब बदलाव का मूड बना रही है और भाजपा की कथनी और करनी का फर्क जान चुकी है.

ये भी पढ़ें - तहबाजारियों पर कार्रवाई को लेकर पार्षदों में मतभेद,नियमों के तहत होगी कार्रवाई

ये भी पढ़ें - महिला सुरक्षाकर्मी की थप्पड़ से बेहोश हुई चौथी कक्षा की बच्ची,मामला पुलिस में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 11:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...