Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: चुनाव आयोग के CEO ने तहसीलदार को दी ट्रांसफर की धमकी, बोले-लाहौल स्पीति जाना है क्या?

VIDEO: चुनाव आयोग के CEO ने तहसीलदार को दी ट्रांसफर की धमकी, बोले-लाहौल स्पीति जाना है क्या?

मुख्य चुनाव अधिकारी सी पालरासु (C Palrasu Viral Video) का एक वीडियो वायरल हुआ है.

मुख्य चुनाव अधिकारी सी पालरासु (C Palrasu Viral Video) का एक वीडियो वायरल हुआ है.

Himachal IAS Viral Video: चुनाव अधिकारी और आईएएस अधिकारी पालरासु हाल ही में चर्चा में रहे थे. उन्हें सरकार ने खाद्य आपूर्ति ‌विभाग की जिम्मेदारी से हटा दिया था. सरकार ने कैबिनेट की मीटिंग में उनके सही व्यवहार ना होने के चलते विभाग से भारमुक्त कर दिया था. पालरासु पहले भी कुछ मामलों को लेकर चर्चा में रहे हैं. अब उनका यह वीडियो भी चर्चा में आ गया है और वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    सोलन. हिमाचल प्रदेश में अधिकारियों और नेताओं के बीच तनातनी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. हाल ही में भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा और काजा के सहायक लोक संपर्क अधिकारी के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग देखने को मिली थी.अब सोलन में हिमाचल में मुख्य चुनाव अधिकारी सी पालरासु (C Palrasu Viral Video) का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में सीईओ सी पालरासु सोलन तहसीलदार (निर्वाचन) को खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्हें ट्रांसफर की धमकी भी दी और तीन-चार बार कहा कि क्या लाहौल-स्पीति जाना है?

    मुख्य चुनाव अधिकारी सोलन के कथेड़ में निर्माणाधीन ईवीएम वेयर हाउस का निरीक्षण करने पहुंचे थे. निर्माण में देरी पर सी पालरासु भड़क गए और तहसीलदार को खरी-खोटी सुना डाली. साथ ही सलाह दी कि बिलासपुर वालों से सीखो कैसे काम किया जाता है. पालरासू ने अधिकारी को बिलासपुर बात करने की सलाह भी दी. दोनों अधिकारियों के बीच हुए इस वार्तालाप की वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. पालरासू के भड़कने के बाद तहसीलदार कुछ नहीं बोल पाए और हां में हां मिलाते रहे.

    सरकार ने हाल ही में पालरासू को हटाया था

    चुनाव अधिकारी और आईएएस अधिकारी पालरासु हाल ही में चर्चा में रहे थे. उन्हें सरकार ने खाद्य आपूर्ति ‌विभाग की जिम्मेदारी से हटा दिया था. सरकार ने कैबिनेट की मीटिंग में उनके सही व्यवहार ना होने के चलते विभाग से भारमुक्त कर दिया था. पालरासु पहले भी कुछ मामलों को लेकर चर्चा में रहे हैं. अब उनका यह वीडियो भी चर्चा में आ गया है और वायरल हो रहा है.

    Tags: Assembly Elections 2021, Himachal news, Shimla News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर