लाइव टीवी

हरियाणा में चुनावी ड्यूटी के दौरान हिमाचली होमगॉर्ड की मौत, बॉथरूम में मिला शव

Jagat Singh Bains | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 17, 2019, 4:05 PM IST
हरियाणा में चुनावी ड्यूटी के दौरान हिमाचली होमगॉर्ड की मौत, बॉथरूम में मिला शव
हिमाचल होमगार्ड का जवान बाथरूम में मृत मिला.

Haryana Election 2019: हिमाचल से 200 होमगार्ड (Home Guard) जवान 15 अक्टूबर को इलेक्शन ड्यूटी (Election Duty) के लिए हरियाणा गए हैं और मृत जवान भी इन्हीं में से एक था. अब उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हरियाणा में इन दिनों विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए प्रचार अभियान चल रहा है. 21 अक्टूबर को वहां वोट डाले जाएंगे. ऐसे में हिमाचल से भी पुलिस जवान वहां पर चुनाव ड्यूटी पर हैं. हिमाचल के एक होमगार्ड जवान (Home Guard Jawan) की हरियाणा के करनाल में चुनावी ड्यूटी के दौरान संदिग्ध मौत हो गई. होमगार्ड का शव बाथरूम से मिला है.

बता दें कि हिमाचल से 200 होमगार्ड जवान 15 अक्टूबर को इलेक्शन ड्यूटी के लिए हरियाणा गए हैं और मृत जवान भी इन्हीं में से एक था. अब उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है.

नहाने गया और मिला मृत
बताया जा रहा है कि राम आसरा पुत्र बग्गा राम, कंडली डाकघर नंद राम शहर, नालागढ़, जब सुबह नहाने के लिए बाथरूम में गया था तो वह वापस नहीं आया. इसके बाद साथी जवानों ने उसे देखा तो उसका शव बाथरूम में बेसुध पड़ा था. साथी जवानों ने इसकी सूचना करनाल पुलिस (Karnal Police) को दी गई. करनाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लेकर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करवाया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है.

 मृतक राम आसरा. (File Photo)
मृतक राम आसरा. (File Photo)


यह बोले कमांडर
सीनियर लाइन कमांडर नंद किशोर का कहना है कि सोलन, हिमाचल प्रदेश होमगार्ड बटालियन की 200 जवानों की टीम हरियाणा में चुनावी ड्यूटी पर है. एक होमगार्ड जवान की हार्ट अटैक से मौत हुई है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपकर दिया है. शुक्रवार को शव का अंतिम संस्कार करवाया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: 55 साल में पहली बार प्रचार नहीं कर रहे पूर्व CM वीरभद्र सिंह!

पत्नी-खुद को जलाने का मामला: ढाई माह से लापता था पति, लौटते ही खेला मौत का खेल

TikTok Video: कॉलेज में लहराई शराब की बोतल, छात्राओं संग किया डांस, सस्पेंड

OMG VIDEO: डर के आगे जीत! बेटे के बर्थडे पर 71 साल की मां ने की पैराग्लाइडिंग

शराब की लत ने ली 28 वर्षीय युवक की जान, RTO दफ्तर के पास मिली लाश

PHOTOS: हिमाचल में करवाचौथ, सुहागिनों के लिए महंगा हुआ ‘16 श्रृंगार’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोलन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 3:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...