PubG खेलते-खेलते हिमाचल से महाराष्ट्र पहुंच गया नाबालिग, पुलिस ने ऐसे की तलाश
Solan News in Hindi

PubG खेलते-खेलते हिमाचल से महाराष्ट्र पहुंच गया नाबालिग, पुलिस ने ऐसे की तलाश
सोलन पुलिस ने नाबालिग को ट्रेस कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

ASP डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि बीते 17 फरवरी को सोलन (Solan) में एक किशोर के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. जांच के दौरान उसके महाराष्ट्र (Maharashtra) के मनमाड़ में होने का पता चला.

  • Share this:
सोलन.  पबजी (PubG) का टास्क पूरा करने के लिए नाबालिग हिमाचल (Himachal Pradesh) से महाराष्ट्र (Maharashtra) पहुंच गया. नाबालिग (Minor) को महाराष्ट्र से ट्रेस कर लिया गया है और उसे लाने के लिए पुलिस (Solan Police) और अभिभावक रवाना हो गए हैं. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन (Solan) जिले का है.

कुनियार से है नाबालिग
जानकारी के अनुसार, सोलन के कुनिहार क्षेत्र से एक नाबालिग घर से अचानक गायब हो गया था. परिजनों ने पुलिस थाना कुनिहार में शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने जांच शुरू की, तो किशोर के मोबाइल का लोकेशन औरंगाबाद, महाराष्ट्र में पाया गया. इसके बाद वहां की पुलिस चाइल्ड यूनिट ने किशोर अपने पास रोक कर सुरक्षित रख लिया. अब युवक के गृह क्षेत्र कुनिहार से पुलिस की टीम सहित अभिभावक उसे लेने के लिए रवाना हो गए हैं.

17 फरवरी को हुआ था लापता
जानकारी के अनुसार, 17 फरवरी को कुनिहार क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपने नाबालिग पुत्र के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस लगातार युवक के मोबाइल की लोकेशन की जांच कर रही थी. पुलिस सूत्रों की मानें तो युवक PubG गेम खेलते हुए उसके टास्क पूरा करने के चक्कर में घर से निकल गया. उसे यह भी खबर नहीं थी कि वह अपने घर से कई किलोमीटर दूर महाराष्ट्र के जिला औरंगाबाद के मनमाड़ पहुंच गया है.



एसपी ने की पुष्टि
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा ने सोलन में मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग के लापता होने की शिकायत 17 फरवरी को पुलिस में दर्ज करवाई गई थी. जांच में पता चला कि किशोर महाराष्ट्र के मनमाड़ में है. वहां की पुलिस से संपर्क कर किशोर को पकड़ लिया गया है. उन्होंने कहा कि नाबालिग को लेने अभिभावक और पुलिस महाराष्ट्र पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल सरकार बोली- टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए घटाए शराब के दाम

Corona Virus: चीन से शिमला घूमने पहुंचे 6 विदेशी टूरिस्ट, मचा हड़कंप

हिमाचल में मई में शुरू होगी NPR प्रक्रिया, ये सवाल पूछेंगे जनगणना अफसर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading