• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल: विधायक के बेटे की दादागिरी, कारोबारी को धमकाया और मांगा हफ्ता, AUDIO VIRAL

हिमाचल: विधायक के बेटे की दादागिरी, कारोबारी को धमकाया और मांगा हफ्ता, AUDIO VIRAL

सोलन जिले में विधायक के बेटे के ऑडियो वायरल हुए हैं.

सोलन जिले में विधायक के बेटे के ऑडियो वायरल हुए हैं.

MLA Son Audio Viral: हिमाचल (Himachal) के सोलन (Solan) जिले के नालागढ़ में आधा दर्जन के करीब ऑडियो क्लिप, सोशल मीडिया पर वायरल किए गए हैं.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन): एक तरफ जहां हिमाचल सरकार, (Himachal Pradesh) प्रदेश में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए इन्वेस्टर मीट (Investor Meet) करवा रही है. वहीं दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश की औद्योगिक राजधानी बद्दी, बरोटीवाला और नालागढ़ (बीबीएन) के उद्योगपति, गुंडों से परेशान हैं. ताजा मामला वसूली से जुड़ा है और एक विधायक के बेटे पर दादागिरी दिखाते हुए हफ्ता वसूली (Extortion) के आरोप लगे हैं. इसका एक ऑडियो भी वायरल हुआ है.

ऑडियो वायरल होने के बाद दून से कांग्रेस (Congress) के पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी ने एसपी बद्दी (SP Baddi) और डीजीपी (DGP) को शिकायत देने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि वह सरकार से मांग करते हैं कि ऐसे गुंडा तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि औद्योगिक क्षेत्र में किसी भी तरह का माहौल खराब ना हो सके.

दावा-विधायक के बेटे का है ऑडियो
दावा है कि ऑडियो क्लिप दून से विधायक के पुत्र की है, जो कि एक कारोबारी को ऑडियो क्लिप में धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. ऑडियो क्लिप के अनुसार, शुरुआत में विधायक का बेटा नवीन नाम के युवक से बात करने की जिद करता है. जिस कारोबारी ने फोन उठाया वह कहता है कि ‘मैं अमन बोल रहा हूं और नवीन उसके पास काम करता है, जो बात करनी है उससे करें.'

दावा है कि ऑडियो क्लिप दून से विधायक के पुत्र की है, जो कि एक कारोबारी को ऑडियो क्लिप में जमकर धमकाते हुए नजर आ रहे हैं.
दावा है कि ऑडियो क्लिप दून से विधायक के पुत्र की है, जो कि एक कारोबारी को ऑडियो क्लिप में जमकर धमकाते हुए नजर आ रहे हैं.


‘मेरे खिलाफ जो करना है कर लो’
उसके बाद विधायक का बेटा कहता है कि आपने एफआईआर करवाने की कोशिश की तो मैं तुम्हें बताऊंगा. जब कारोबारी ने हफ्ता वसूली के विरोध में एफआईआर दर्ज करवाने की बात कही तो विधायक का बेटा दबंगई पर उतर आया और उसे कहने लगा कि वह अब पैसा मांग रहा है. मेरे खिलाफ तुम जो कर सकते हो कर लो, लेकिन अब मैं तुम्हें बताऊंगा.

यह भी बोले ‘विधायक के बेटे’
विधायक का बेटा यहीं नहीं रुका, उसने यहां तक कह डाला कि तुम लोग लाखों रुपया कमा रहे हैं और एफआईआर के नाम पर हमारे वोट खराब कर रहे हो. विधायक के बेटे ने कहा कि जो लोग तुम्हें फोन कर रहे थे, वह हमारे समर्थक और चुनाव में हमारा साथ देते हैं और तुम लोग हमारे वोट खराब करने में लगे हुए हो.

कई ऑडियो हुए वायरल
इसके अलावा भी आधा दर्जन के करीब ऑडियो क्लिप पीड़ितों ने सोशल मीडिया पर वायरल की हैं. इनमें विधायक के बेटे और अलग-अलग युवकों द्वारा फोन करवाया जा रहा है और उसे अपने दफ्तर में बुलाया जा रहा है कि दफ्तर आओ और बैठ कर बात करते हैं. पीड़ितों के मुताबिक, पैसों की भी डिमांड की जा रही है.

एमएलए के बेटे ने नकारे सभी आरोप
इस मामले पर न्यूज18 ने विधायक के बेटे प्रीत से जब बात की तो उसने अपने ऊपर लगे हुए सभी आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा है कि उसने किसी से भी पैसे की डिमांड नहीं की है. उसने कहा कि उसने केबल बैठकर बातचीत करने की बात कही थी और अपने किसी जानने वाले को काम दिलवाने की बात को लेकर बैठक रखी गई थी. उसने धमकाने की बात को बोलते हुए कहा कि उससे गलती हो गई है और उसके पिता यानी विधायक ने भी उक्त व्यक्ति को बोल दिया था कि अगर उसके बेटे ने गलती की है तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी जाए. विधायक के बेटे ने माना है कि ऑडियो उसके हैं.

ये भी पढ़ें:


इन्वेस्टर मीट के बाद हिमाचल मंत्रिमंडल में होगा फेरबदल: सीएम जयराम ठाकुर

आंतकी हमले पर रेड अलर्ट: नूरपुर में 300 जवानों और कमांडो ने चलाया सर्च ऑपरेशन

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज