Home /News /himachal-pradesh /

Solan Women Murder Case: धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था हसनैन, कागज के टुकड़े पर लिखे नंबर से पकड़ा गया

Solan Women Murder Case: धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था हसनैन, कागज के टुकड़े पर लिखे नंबर से पकड़ा गया

हिमाचल के बद्दी में महिला की हत्या का मामला.

हिमाचल के बद्दी में महिला की हत्या का मामला.

Baddi Women Murder Case: 22 नवंबर को हसनैन ने किचन में खाना बनाते समय गीता का गला रेतकर कर हत्या कर दी. सभी साक्ष्य लेकर कमरे का ताला बंद कर भाग गया. दो दिसंबर को कमरे से दुर्गंध आने लगी तो पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव को निकाला था. शव गल-सड़ गया था.

अधिक पढ़ें ...

बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के बद्दी में बिलांवाली के किराये के कमरे में महिला की हत्या गुत्थी सुलझ गई है. कागज के टुकड़े पर महिला के लिखे मोबाइल नंबर से पुलिस ने मामला सुलझा लिया है और आरोप हसनैन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने शातिराना तरीके से कत्ल के बाद कोई भी सुबूत कमरे में नहीं छोड़ा था. कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को महिला का लिखा एक छोटा सा कागज का टुकड़ा मिला और इसे आधार पर थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर आरोपी तक पहुंचे.

जानकारी के अनुसार, गीता का विवाह मैनपुरी यूपी के रामबीर से साल 2003 में हुआ था. रामबीर से गीता के चार बच्चे थे. तीन साल पहले गीता मजदूरी के लिए फिरोजाबाद आ गई थी. इस दौरान वहां, वह एक शख्स के साथ लिव इन रिलेशन में रही. बाद में उससे अलग होने पर हसनैन के साथ रहने लगी, लेकिन वह उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाता रहा. जब उसने धर्म परिवर्तन नहीं किया तो उसे चाकू से मार दिया.
कमरे में हत्या कर यूपी भाग गया था आरोपी
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला की पहचान गीता पुत्री राम प्रसाद गांव दरवार जिला इटावा यूपी के रूप में हुई है. वह बद्दी में एक दवा कंपनी में काम करती थी. यूपी के बरेली जिले के गांव आशिया पोस्ट ऑफिस फरीदपुरी के हसनैन के साथ रहती थी. पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है और उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. गीता देवी हसनैन के साथ बिलांवाली में देव संडोली के मकान में किराए में रह रही थी.
22 नवंबर को कर दी थी हत्या
पुलिस के अनुसार, 22 नवंबर को हसनैन ने किचन में खाना बनाते समय गीता का गला रेतकर कर हत्या कर दी. सभी साक्ष्य लेकर कमरे का ताला बंद कर भाग गया. दो दिसंबर को कमरे से दुर्गंध आने लगी तो पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव को निकाला था. शव गल-सड़ गया था.

Tags: Brutal Murder, Himachal Police, Solan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर