Home /News /himachal-pradesh /

Solan News: पत्नी-बच्चे को छोडकर प्रेमिका के साथ रहने लगा पति, पुलिस मांग रही सुबूत

Solan News: पत्नी-बच्चे को छोडकर प्रेमिका के साथ रहने लगा पति, पुलिस मांग रही सुबूत

सोलन जिले का मामला. (Image:shutterstock)

सोलन जिले का मामला. (Image:shutterstock)

Solan News: एसपी बद्दी मोहित चावला खा कहना है कि वह कार्यालय के काम से शिमला गए हुए हैं. उन्होंने कहा कि उनके ध्यान में यह मामला है और इसमें जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बद्दी (सोलन). कहते हैं कि पति पत्नी का रिश्ता कच्चे धागे के समान होता है लेकिन जब पति पत्नी के बीच कोई तीसरा आ जाता है तो यह रिश्ता भी कच्चे धागे की तरह टूट कर बिखरने लगता है. मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले की न्यू नालागढ़ कॉलोनी का है. महिला ने अपने ही पति पर आरोप लगाया है कि वह उसे और उसके बच्चे को छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ रहता है. आरोप है कि आरोपी पति और उसकी प्रेमिका उसे आए दिन मारते-पीटते और मानसिक और शारीरिक तौर पर भी प्रताड़ित भी कर रहे हैं.

पति और प्रेमिका जबरन उसके साथ मारपीट करके उससे तलाक मांग रहे हैं, लेकिन वह अपने पति को तलाक नहीं देना चाहती, क्योंकि उसके बेटे बड़े हो चुके हैं और वह अपने बच्चों को लेकर अब कहां जाएगी. पीड़िता ने पुलिस थाना नालागढ़ एसपी बद्दी डीएसपी नालागढ़ एसडीएम नालागढ़ एवं पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी अपने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है. हालांकि, पीड़िता का कहना है कि आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब पीड़िता ने अपने बच्चे और अपने बूढ़े बाप के साथ मिलकर पूरे सिस्टम से हार मान कर आत्मदाह करने की भी चेतावनी दी है. उधर, एसपी बद्दी मोहित चावला ने कार्रवाई की बात कही है.

15  साल पहले हुई थी दोनों की शादी
पीड़ित महिला पुष्पा देवी का कहना है कि उसकी शादी राजकुमार नामक युवक से करीबन 15 साल पहले हुई थी. जब वह अपने पति के गांव मंगूवाल में रहते थे तो सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन जैसे ही वह न्यू नालागढ़ नामक कालोनी में रहने आए तो उसका पति एक अन्य महिला के संपर्क में आ गया. तब से ही उनके साथ उसका पति मारपीट और उसे शारीरिक मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने लगा. पीड़िता का कहना है कि करीब छह माह से उसका पति उसे व उसके बच्चे को छोड़कर चला गया है और अपनी प्रेमिका के साथ एक किराए के कमरे में रह रहा है. पीड़िता का कहना है कि 3 दिन पहले जब वह अपने घर पर थी तो रात के समय में उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ ही घर में आ गया और उस के साथ जमकर मारपीट की. जब उसने पुलिस थाना नालागढ़ में शिकायत की गई तो उल्टा उसे ही गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस वाले भी पत्नी होने का भी सबूत मांग रहे हैं. महिला पुलिस थाना बद्दी से यह कहकर धमकाया गया कि अगर बार बार यहां पर शिकायत लेकर आओगी तो तुझे किसी अन्य झूठे केस में फसाकर अंदर कर दिया जाएगा. पीड़िता ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देकर कहा है कि अगर जल्द ही उसे न्याय नहीं दिया गया तो वह अपने बच्चे के साथ आत्मदाह करने को मजबूर होगी.

क्या बोले पीड़िता के पिता
पीड़िता के पिता का कहना है कि बेटी की शादी 15 वर्ष पहले की थी, लेकिन पति छोड़कर किसी अन्य महिला के साथ रहने लग गया है. उसकी बेटी के साथ भी दोनों आकर मारपीट करते रहते हैं. पुलिस प्रशासन के पास उन्होंने शिकायत की और वह पुलिस के चक्कर काट काट कर परेशान हो चुके हैं. महिला के पति राजकुमार ने कैमरे पर कुछ भी कहने से मना कर दिया और कहा कि वह महिला से तलाक चाहते हैं और उनकी ओर से महिला को रहने के लिए पूरा मकान न्यू नालागढ़ कॉलोनी में दे रखा है. इससे उसे हर माह करीब 60 हजार रुपये इनकम होती है.

क्या कहती है पुलिस
एसपी बद्दी मोहित चावला खा कहना है कि वह कार्यालय के काम से शिमला गए हुए हैं. उन्होंने कहा कि उनके ध्यान में यह मामला है और इसमें जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Himachal news, Himachal Police, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर