Solan News: पति की प्रताड़ना से तंग महिला ने पहाड़ी से कूदकर किया सुसाइड

सोलन जिले में महिला ने किया सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in solan: पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है. पुलिस मामले की सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर रही है.

  • Share this:
नालागढ़ (सोलन). हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में औद्योगिक कस्बे नालागढ़ में पति की प्रताडऩा से तंग आकर एक महिला ने पहाड़ी से छलांग लगा कर जान दे दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) भेज दिया है, जबकि मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या बोले पित

पुलिस को दी शिकायत में मृतका के पिता जीत राम अंब (ऊना) ने बताया कि उनकी बेटी की शादी सात साल पहले कुलदीप कुमार निवासी पंजैहरा (नालागढ़) से हुई थी. पिता ने आरोप लगाया कि कुलदीप कुमार उनकी बेटी के साथ अकसर मारपीट करता था. यह मामला पंचायत में भी गया, लेकिन फिर भी कुलदीप के रवैये में कोई सुधार नहीं आया. कुलदीप की प्रताडऩा और मारपीट के तंग आकर इसकी बेटी पांच महीने से उनके पास ही थी और कुलदीप उनकी बेटी को लेने आया. उनकी बेटी उसके साथ जाने को तैयार नहीं थी, फिर भी उन्होंने बेटी को उसके साथ भेज दिया. तभी करीबन शाम पांच बजे उनको दामाद का फोन आया कि उनकी बेटी ने पहाड़ी से छलांग लगा कर जान दे दी है.

पुलिस ने केस दर्ज किया

पिता ने रूंधे स्वर में बताया कि इनकी बेटी ने कुलदीप की प्रताडऩा से तंग आकर यह खौफनाक कदम उठाया. डीएसपी नालागढ़ विवेक चाहल ने बताया कि पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया है. पुलिस मामले की सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.